Amazon Great Indian Festival 2021: Acer के लैपटॉप पर पाएं 36 हजार रुपये का धुआंधार डिस्काउंट, जानिए कमाल की डील
Advertisement

Amazon Great Indian Festival 2021: Acer के लैपटॉप पर पाएं 36 हजार रुपये का धुआंधार डिस्काउंट, जानिए कमाल की डील

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको Acer Aspire 5 लैपटॉप पर 36 हजार रुपये की छूट मिल रही है जिसमें एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है. आइए इस डील के बारे में जानते हैं.. 

Acer Aspire 5 | Photo Credit: Laptopmedia.com

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट, अमेजन ने 3 अक्टूबर से भारत में अपनी सालाना, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को शुरू कर दिया है जिसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों-जूतों तक, सभी आइटमों पर कमाल की छूट और ऑफर मिल रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही कमाल की डील के बारे में बताने जा रहे हैं. Acer Aspire 5 intel Core i3 11th Gen Laptop को आप इस सेल से 36 हजार रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे.. 

  1. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 
  2. एसर के लैपटॉप पर पाएं 36 हजार की छूट 
  3. पूरे महीने चलेगी सेल 

एसर के लैपटॉप पर पाएं 36 हजार रुपये तक की छूट 

एसर के इस लैपटॉप की कीमत 55,990 रुपये है लेकिन सेल में आपको यह 16,995 रुपये की छूट पर मिल रहा है जिससे इसकी कीमत गिरकर 38,995 रुपये हो गई है. साथ ही, इस डील में आपको कूपन डिस्काउंट की भी सुविधा मिल रही है जिससे आपको 1,250 रुपये की छूट और मिल रही है. कुल मिलाकर, 18,245 रुपये की छूट तो मिल ही रही है.

साथ ही, इस डील में आपको एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिल रही है जिसके तहत अगर आप एसर के इस लैपटॉप को अपने पुराने लैपटॉप के बदले में खरीदते हैं तो आप 19,100 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. इस डील में आप 36,345 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. 

इस डील में मिलने वाले अडिश्नल ऑफर्स 

अडिश्नल ऑफर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सर बैंक ऑफर्स मिलेंगे, जैसे, सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले लोगों को 1500 रुपये तक का 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिलेगा, अमेरिकन एक्स्प्रेस कार्ड्स के इस्तेमाल करने वालों को भी 10% का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिलेगा जिसकी अधिकतम कीमत 1,750 रुपये है. साथ ही, आपको कई सारे कैशबैक के मौके, ईएमआई और नो-कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. 

आपको बता दें कि एसर का यह पतला और हल्का लैपटॉप 256GB के एसएसडी स्टोरेज, 14-इंच की स्क्रीन, विंडोज 10 होम के ऑपरेटिंग सिस्टम और यूएचडी ग्रॉफिक्स के साथ आता है. अगर आप इस लैपटॉप को इतनी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो तुरंत अमेजन की वेबसाइट पर जाएं या फिर अमेजन का मोबाइल एप डाउनलोड करें क्योंकि अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस पूरे महीने चलेगी.

Trending news