Amazon Great Indian Festival सेल में Asus के इस धांसू गेमिंग लैपटॉप पर ऐसे पाएं 44 हजार रुपये की छूट, जानें ऑफर
Advertisement

Amazon Great Indian Festival सेल में Asus के इस धांसू गेमिंग लैपटॉप पर ऐसे पाएं 44 हजार रुपये की छूट, जानें ऑफर

अमेजन (Amazon) की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) पूरे महीने लाइव रहेगी. वैसे तो इस सेल में हर तरह के प्रोडक्ट्स पर ऑफर उपलब्ध हैं लेकिन, आज हम आसुस (Asus) के एक गेमिंग लैपटॉप पर मिलने वाले ऑफर की बात कर रहे हैं जिसमें आप 44 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं.

Asus TUF Gaming F15 Laptop | Photo Credit: ASUS

नई दिल्ली. लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) कंपनी के एप और वेबसाइट पर जारी है. इस सेल में ग्राहकों को हर तरह के प्रोडक्ट्स पर कमाल के ऑफर और डील्स मिल रही हैं. हम आपके लिए आसुस (Asus) के एक गेमिंग लैपटॉप की डील की जानकारी लेकर आए हैं. इस डील में आपको इस लैपटॉप पर 44 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है, आइए जानते हैं कैसे.. 

  1. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 
  2. आसुस के गेमिंग लैपटॉप पर 44 हजार तक की छूट 
  3. पूरे महीने चलेगी सेल 

Asus के गेमिंग लैपटॉप पर ऐसे पाएं 44 हजार रुपये की छूट 

Asus TUF Gaming F15 Laptop की मार्केट में कीमत 83,990 रुपये है लेकिन अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको यह लैपटॉप 26 हजार की छूट के बाद 47,990 रुपये में मिल रहा है. साथ ही, अगर आप इसे अपने पुराने लैपटॉप के बदले में खरीदते हैं तो आप 18,250 रुपये तक की बचत और कर सकते हैं. इस तरह कुल मिलाकर, आपको इस डील में 44,250 रुपये की छूट मिल सकती है. 

साथ ही, इस डील में आपके लिए कई सारे बैंक ऑफर और कैशबैक के मौके, पार्टनरशिप ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन भी दिए गए हैं. ईएमआई की बात करें तो यह 2,730 रुपये प्रति माह से शुरू होती है.

Asus के इस लैपटॉप में क्या खास है  

15.6-इंच के एफएचडी डिस्प्ले वाला यह गेमिंग लैपटॉप विंडोज 10 पर काम करता है. 4GB ग्रॉफिक्स, 8GB RAM और 512GB के एसएसडी के साथ इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इंटेल कोर i5 और 10th जेन मॉडल का यह लैपटॉप 144Hz के रिफ्रेश रेट और 48 घंटों तक चलने वाली बैटरी के साथ आता है. 

इस तरह की कई सारी डील्स आपक अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिल जाएंगी. आपको बता दें कि यह सेल अमेजन की वेबसाइट और एप पर इस पूरे महीने लाइव रहेगी.

Trending news