Amazon के इस जबरदस्त ऑफर ने मचाया धमाल, 500 रुपये से कम में ऐसे खरीदें Redmi का यह दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन
Advertisement

Amazon के इस जबरदस्त ऑफर ने मचाया धमाल, 500 रुपये से कम में ऐसे खरीदें Redmi का यह दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन

अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ई-कपममर्के वेबसाइट, अमेजन पर आप Redmi 9 को 499 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे.. 

Redmi 9 | Photo Credit: GSMArena

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग आज के समय में काफी लोकप्रिय हो गई है. शॉपिंग के इस तरीके को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह आसान है और इसमें आपको आपके पसंद के प्रोडक्टस पर धमाकेदार डील और ऑफर भी मिल जाते हैं. अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर कई सारे डिस्काउंट ऑप्शन्स लेकर आती हैं जिनका लोग काफी बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. आज हम अमेजन के एक ऐसे ही ऑफर की बात करने जा रहे हैं, जो Redmi के 4G स्मार्टफोन पर चल रहा है. इस ऑफर से आप 500 रुपये से कम में इस फोन को घर लेकर जा सकते हैं. 

  1. अमेजन पर मिल रही है कमाल की डील 
  2. 499 रुपये में ऐसे लें Redmi 9 
  3. एक्सचेंज ऑफर भी है शामिल 

500 रुपये से कम में ऐसे खरीदें Redmi का स्मार्टफोन 

हम बात कर रह हैं Redmi 9 की, जिसकी कीमत वैसे तो 10,999 रुपये है लेकिन आप अमेजन से इस फोन को 500 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे. इस फोन पर अमेजन सभी ग्राहकों को 18% की छूट डे रहा है जिससे इसकी कीमत कम होकर 8,999 रुपये हो गई है. इस डील में आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. 

अगर आप Redmi 9 को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदते हैं तो आप 8,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए रेडमी के इस फोन की कीमत कम होकर केवल 499 रुपये रह जाएगी. इस डील में आपको नो -कॉस्ट ईएमआई और कैशबैक के मौके भी दिए जा रहे हैं. 

इस फोन में क्या है खास  

Redmi 9 स्मार्टफोन 4G सेवाओं को सपोर्ट करता है और इसमें आपको 4GB RAM और 64GB का इंटर्नल स्टोरेज मिलेगा. 2.3GHz मीडियाटेक हेलिओ G35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन एक डुअल सिम फोन है और 6.53-इंच के एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको 5MP का सेल्फी कैमरा और 13MP का मेन सेन्सर वाला रीयर कैमरा भी मिलेगा. बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5,000mAh की दमदार बैटरी से लैस है और इसमें आपको 10W का वायर्ड चार्जर भी मिलेगा. 

इस तरह के कई सारे ऑफर्स का लाभ आप अमेजन से उठा सकते हैं. बिना सेल के भी अमेजन डील ऑफ द डे और लिमिटेड टाइम डील्स जैसे कई सारे मौके देता है जिनसे आप अपने मनपसंद प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Trending news