पैसा कमाने का शानदार मौका! Amazon India दे रहा चार घंटे में 60,000 रुपये महीना, जानें क्या करना होगा
Advertisement

पैसा कमाने का शानदार मौका! Amazon India दे रहा चार घंटे में 60,000 रुपये महीना, जानें क्या करना होगा

कंपनी के मुताबिक एक डिलीवरी बॉय को एक दिन में 100 से 150 पैकेज देने होते हैं. ये सब गोदाम से 10 या 15 किलोमीटर के दायरे में होता है. इसलिए यह काम 4 से 5 घंटे में आसानी से पूरा हो जाता है.

पैसा कमाने का शानदार मौका! Amazon India दे रहा चार घंटे में 60,000 रुपये महीना, जानें क्या करना होगा

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon India लोगों को पैसा कमाने का मौका दे रही है। अगर आप भी ऐसी नौकरी की तलाश में हैं जिसमें समय की कोई सीमा न हो तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है. आप अपनी इच्छा के अनुसार काम करके हर महीने 55,000 से 60,000 रुपये कमा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे.

  1. Amazon India दे रहा शानदार मौका
  2. Amazon से कमाएं पैसा
  3. पैसा कमाने के लिए करना होगा आपको ये काम

क्या करना होगा काम
Amazon भारत में अपने कारोबार का विस्तार कर रहा है. इसके लिए सबसे जरूरी है कि प्रोडक्ट डिलीवरी के समय को कम किया जाए. यही वजह है कि आज कंपनी लगभग हर शहर में डिलीवरी बॉय की तलाश में है. इसमें ग्राहकों के पैकेज को गोदाम से उठाकर उनके घर पहुंचाना होता है. अगर आप यह काम करना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी Amazon के गोदाम से संपर्क कर सकते हैं.

10 से 15 किमी. की रेंज में होगा काम
कंपनी के मुताबिक एक डिलीवरी बॉय को एक दिन में 100 से 150 पैकेज देने होते हैं. ये सब गोदाम से 10 या 15 किलोमीटर के दायरे में होता है. इसलिए यह काम 4 से 5 घंटे में आसानी से पूरा हो जाता है. और बाकी आपके काम करने के तरीके पर निर्भर करता है. खास बात यह है कि उत्पादों की डिलीवरी सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक होती है. ऐसे में आप अपनी पसंद के टाइम स्लॉट में काम कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें, इंटरनेट की स्पीड धीमी होने पर भी बिना रुके ऐसे देखें YouTube Video, बेहद सिंपल है ये Trick

ऐसे करें आवेदन
अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इस लिंक https://logics.amazon.in/applynow पर क्लिक करना होगा. ध्यान रहे कि डिलीवरी बॉय बनने के लिए आपके पास डिग्री होनी चाहिए.अगर आपने स्कूल या कॉलेज पास किया है तो आपके पास पासिंग सर्टिफिकेट होना चाहिए. डिलीवरी के लिए आपके पास अपनी खुद की बाइक या स्कूटर होना चाहिए. बाइक या स्कूटर का बीमा, आरसी वैध होना चाहिए. साथ ही आवेदक के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.

60,000 रुपये तक कमाएं
डिलीवरी बॉय को हर महीने नियमित वेतन मिलता है. Amazon में डिलीवरी बॉय को 12,000 से 15,000 रुपये तक की फिक्स सैलरी मिलती है. पेट्रोल की कीमत आपकी है लेकिन अगर आप प्रोडक्ट की डिलीवरी के हिसाब से अपनी सैलरी लेते हैं तो एक बात जान लें कि पैकेज देने पर आपको 10 से 15 रुपये मिलते हैं. डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर के मुताबिक अगर कोई महीने भर काम करता है और रोजाना 150 पैकेज डिलीवर करता है तो आसानी से 55000 से 60000 रुपये महीना कमा सकता है.

Trending news