Amazon लेकर आ गया है Great Indian Festival सेल, इस दिन से शुरू हो रही है Offers की बरसात, जानिए
Advertisement

Amazon लेकर आ गया है Great Indian Festival सेल, इस दिन से शुरू हो रही है Offers की बरसात, जानिए

Amazon ने अपनी वार्षिक सेल Amazon Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है. यह लोकप्रिय सेल कब शुरू हो रही है और आपको क्या-क्या फायदे मिल सकते हैं, आइए जानते हैं.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Digital Commerce 360

नई दिल्ली. Amazon दुनिया के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक है. अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए और सबका फेवरिट रहने के लिए अमेजन समय-समय पर कई सारे ऑफर्स और सेल्स लेकर आता है. इन सभी में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेल अमेजन की सालाना सेल, Amazon Great Indian Festival है. यह सेल अमेजन हर साल लेकर आता है और लोगों को इसका काफी इंतजार रहता है. इस साल ये सेल कब शुरू होगी, वो डेट्स अमेजन ने आखिरकार जारी कर दी हैं. आइए इसके बारे में और जानकारी लेते हैं.. 

  1. आ रहा है अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 
  2. 4 अक्टूबर से होगा शुरु 
  3. प्राइम मेम्बर्स को मिलेंगे एक्स्ट्रा फायदे 

शुरू हो रही है अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 

आपको बता दें कि अमेजन की यह वार्षिक सेल 4 अक्टूबर से अमेजन की वेबसाइट और एप पर लाइव हो जाएगी और पूरे महीने चलेगी. डील्स, ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ इस सेल में कई सारे नये प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए जाएंगे. 

प्राइम मेम्बर्स की चांदी 

अमेजन ने यह भी घोषित किया है कि यदि आप एक प्राइम मेम्बर हैं तो आप इस सेल का लाभ बाकी यूजर्स से एक दिन पहले, यानी 3 अक्टूबर से उठा सकेंगे. साथ ही, नॉर्मल यूजर्स के मुकाबले प्राइम मेम्बर्स को अडिश्नल कैशबैक और एक्स्टेन्डेड नो-कॉस्ट ईएमआई बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे. 

बिजनेस कस्टमर्स को मिलेंगे बल्क डिस्काउंट्स 

अगर आप अपने कर्मचारियों के लिए बिजनेस गिफ्ट्स खरीदना चाहते हैं या फिर कॉर्पोरेट शॉपिंग में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको इस सेल में कमाल के ऑफर्स और बल्क डिस्काउंट्स मिलेंगे. एचपी, लेनोवो, कैनन और गोदरेज जैसे टॉप ब्रांड्स पर कमाल के ऑफर, रिवार्ड्स और छूट मिलेगी. साथ ही, जीएसटी इनवॉयस के साथ इनके प्रोडक्ट्स पर 28% की बचत का भी मौका मिलेगा. 

आपको बता दें कि अपमेजन की इस सेल में एक हजार से भी ज्यादा ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर रही हैं और आपको कपड़ों और जूतों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटमों और मोबाइल फोन्स तक, हर आइटम पर कई सारे धमाकेदार डिस्काउंट्स मिलेंगे.

Trending news