अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, मदद मांगने पर Xiaomi ने दी यह सलाह
Advertisement

अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, मदद मांगने पर Xiaomi ने दी यह सलाह

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वे समय-समय पर ट्विटर पर पोस्ट करते रहते हैं और अपने ब्लॉग पर भी सक्रिय रहते हैं.

अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, मदद मांगने पर Xiaomi ने दी यह सलाह

नई दिल्ली : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वे समय-समय पर ट्विटर पर पोस्ट करते रहते हैं और अपने ब्लॉग पर भी सक्रिय रहते हैं. पिछले दिनों उनके ट्विटर अकाउंट पर 3000 ट्विट पूरे होने की खबर आई थी. 35.7 मिलियन (3 करोड़ 57 लाख) लोग उन्हें ट्विटर पर फॉलो करते हैं. हाल ही में इसकी एक और बानगी देखने को मिली, बिग बी के सैमसंग गैलेक्सी S9 (Samsung Galaxy S9) स्मार्टफोन फोन में कुछ खराबी आ गई. इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी. महानायक ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से इसे ठीक के लिए मदद भी मांगी.

बिग बी के सैमसंग S9 में हुई खराबी
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, 'T 3024 मदद करें!! सैमसंग S9 ठीक से काम नहीं कर रहा.. सैमसंग का लोगो नजर आ रहा है और स्क्रीन बार-बार ब्लिंक कर रही है.. इसके अलावा इसमें कुछ नहीं हो रहा...बंद करने की कोशिश की तो यह बंद भी नहीं हो रहा... मदद करें...कृपया कोई बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए...' सदी के महानायक की तरफ से किए गए इस ट्वीट को देखकर फैन्स ने सुझाव देने शुरू कर दिए.

महानाक के ट्वीट पर शाओमी का जवाब
यह पूरा किस्सा और भी ज्यादा रोचक तब हो गया जब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी इंडिया (Xiaomi India) के एमडी मनु कुमार जैन ने उनके ट्वीट को रीट्विट कर फोन बदलने की सलाह दे दी. शाओमी के एमडी न ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा 'डियर अमित जी. अब फोन बदलने का समय आ गया है. आप भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टेक्नॉलजी ब्रैंड पर भरोसा कर सकते हैं. अगर आप चाहें, तो हमें आपके लिए एक फ्लैगशिप फोन भेजकर खुशी होगी.'

यूजर्स ने टांग खींचनी शुरू कर दी
हालांकि मनु कुमार जैने के इस ट्वीट पर बिग बी की तरफ से तो कोई रिप्लाई नहीं आया लेकिन यूजर्स ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी. यूजर्स ने जहां फ्लैगशिप फोन पर ही सवाल उठा दिए, तो कुछ ने शाओमी के स्मार्टफोन में नजर आने वाले विज्ञापन को लेकर भी नाराजगी जताई. हालांकि इससे यह तो पूरी तरह साफ हो रहा था कि जैन का इशारा शाओमी के स्मार्टफोन की तरफ था.

कुछ देर बाद बिग बी ने अपने फोन के ठीक होने की जानकारी ट्विटर पर शेयर कर दी. उन्होंने बताया कि ट्वीट के बाद कंपनी ने तुरंत इसे ठीक करने में मदद की. ट्विटर पर ही बिग बी ने जिंदगी से जुड़ी एक अहम बात कह डाली. उन्होंने कहा कि टेक्नॉलजी हमें बैकअप रखने के लिए मजबूर कर रही ही, लेकिन जिंदगी का बैकअप रखना असंभव है.

Trending news