close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यह VIDEO देख आंसू नहीं रोक सके आनंद महिंद्रा, Twitter पर शेयर किया 'दर्द'

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बिजनेस टॉयकून के बाद सोशल मीडिया स्टार के रूप में भी पहचान बना ली है. इसी का नतीजा है कि उनके ट्विटर पर 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं.

यह VIDEO देख आंसू नहीं रोक सके आनंद महिंद्रा, Twitter पर शेयर किया 'दर्द'

नई दिल्ली : महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने बिजनेस टॉयकून के बाद सोशल मीडिया स्टार के रूप में भी पहचान बना ली है. इसी का नतीजा है कि उनके ट्विटर पर 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं. आनंद महिंद्रा जब भी ट्विटर पर कोई वीडिया या मैसेज शेयर करते हैं तो वह सुर्खियों में आ जाता है. महिंद्रा ग्रुप (Anand Mahindra) के चेयरमैन समय-समय पर ट्विटर पर फनी और इंस्पिरेशनल वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो उन्हें व्हाट्सएप पर मिला था. इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा अपने आंसू नहीं रोक पाए, यह उन्होंने ट्विटर पर लिखा है.

दिल पसीज देने वाला वीडियो शेयर किया
महिंद्रा ने इस बार एक रशियन बच्ची का वीडियो शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्ची का नाम वैसिलीना नॉटजेन है. इस बच्ची के जन्म से ही दोनों हाथ नहीं हैं. लेकिन, फिर भी वह बिना किसी सहारे के अपने पैरों से खाना खाती है. यह वास्तव में दिल पसीज देने वाला वीडियो है. यही वजह है कि इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा भी भावुक हो उठे.

आनंद महिंद्रा ने किया था यह पोस्ट
आनंद महिंद्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- 'हाल ही में मैंने अपने पोते को देखा, उसके बाद जब मैंने इस व्हाट्सएप पोस्‍ट को देखा तो अपने आंसू नहीं रोक पाया. जीवन में जो भी खामियां और चुनौतियां हैं, वह एक उपहार हैं. इसका अधिकतम लाभ उठाना हम पर निर्भर करता है. इस तरह की तस्वीरें मुझे अपने अप्रचलित आशावाद को बनाए रखने में मदद करती हैं.' वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 2 साल की बच्ची किस तरह अपने पैरों से चम्मच को मुंह में डालने की कोशिश करती है. एक बार असफल होने पर वह फिर कोशिश करती है और इस बार वह सफल रहती है.

यह भी देखें:

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
आनंद महिंद्रा के शेयर करने के बाद इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ आनंद महिंद्रा के पोस्ट पर वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 10 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिले हैं. वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर्स भी आनंद महिंद्रा की तारीफ कर रहे हैं. कुछ कमेंट सेक्शन में ही इसी तरह के दूसरे वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. कई यूजर्स ने बच्ची की इस कोशिश की सराहना की और उसे आशीर्वाद भी दिया.