close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आनंद महिंद्रा ने एलियन को देखा? सुबह-सुबह किया चौंकाने वाला ट्वीट

महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी और चेयरमैन आनंद महिंद्रा का नाम बिजनेस जगत में जाना-पहचाना है. आनंद महिंद्रा बिजनेस के अलावा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं. उनके ट्वीट हमेशा मजेदार होते हैं. 

आनंद महिंद्रा ने एलियन को देखा? सुबह-सुबह किया चौंकाने वाला ट्वीट
आनंद महिंद्रा ने आज सुबह अपने ट्वीट से सबको चौंका दिया.

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी और चेयरमैन आनंद महिंद्रा का नाम बिजनेस जगत में जाना-पहचाना है. आनंद महिंद्रा बिजनेस के अलावा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं. उनके ट्वीट हमेशा मजेदार होते हैं. लेकिन, आज सुबह उन्होंने एलियन देख लिया. उनका ट्वीट पढ़कर और देखकर तो ऐसा ही लगता है. रविवार (आज) सुबह उन्होंने एक ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है. हालांकि, उनके ट्वीट को देखकर लोग हैरान हैं. यही नहीं, लोग उन्हें तरह-तरह की सलाह भी दे रहे हैं. दरअसल, आज सुबह योग करते समय उन्होंने अपने व्हाट्सऐप पर आए एक वीडियो को देखा और फिर उसे ट्वीट करके सबको हैरान कर दिया.

क्या है पूरा माजरा, क्या किया ट्वीट
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि वह सूर्य नमस्कार करने से खुद से तब तक खुश थे जब तक उन्होंने यह वीडियो नहीं देखा. उन्होंने जिस वीडियो का जिक्र किया है वह उन्हें व्हाट्सऐप पर किसी ने भेजा था. इसी मैसेज में उन्होंने लिखा ये दोनों आखिर हैं किस ग्रह से? ये दोनों धरती पर एलियन होने का सबूत है.

ये ट्वीट उन्होंने आज सुबह ही पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने एलियन के धरती पर होने की बात कही है.

पहले भी करते रहे हैं ऐसे ट्वीट
इससे पहले भी आनंद महिंद्रा कुछ ऐसे ट्वीट करते रहे हैं. उनके ट्वीट को लोग मजेदार अंदाज में पढ़ते हैं. एक बार आनंद महिंद्रा ने लिखा- पहले मैं इस वीडियो को देखने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. लेकिन, इस वीडियो ने मुझे नई हिम्मत दी. मुझे नहीं लगता कि इस वीडियो को देखने के बाद मैं ये शिकायत कर सकता हूं कि कोई काम मेरे लिए मुश्किल है.

किया ऐसा ट्वीट, हंसते-हंसते लोटपोट हुए यूजर्स

आनंद महिंद्रा ने कुछ समय पहले एक और वीडियो ट्वीट किया था, जिसे देख कर उनके फोलोवर्स हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे. इस फनी वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि जब आप अपने दिमाग के सारे पुराने आइडिया को खत्म करके नया आइडिया सोचना चाहें, तो भारतीय स्टाइल का चंपी मसाज लें. इसके बाद फोलोवर्स ने भी उनके ट्वीट पर फनी कमेंट किए थे.