iPhone 13 Pro को खरीदा जा सकता है Free में! आपको बस करना होगा यह काम; जान झूम उठे फैन्स
Advertisement

iPhone 13 Pro को खरीदा जा सकता है Free में! आपको बस करना होगा यह काम; जान झूम उठे फैन्स

क्या होगा अगर हम आपसे कहें कि iPhone 13 Pro की कीमत में गिरावट आई है? इतना ही नहीं Apple iPhone 13 Pro को फ्री में दे रहा है. हां, आपने ठीक पढ़ा. आइए बताते हैं कैसे...

iPhone 13 Pro को खरीदा जा सकता है Free में! आपको बस करना होगा यह काम; जान झूम उठे फैन्स

नई दिल्ली. अधिकांश कंज्यूमर Apple iPhone प्राप्त करने की इच्छा रखते हैं. iPhone 13 प्रो सबसे हालिया मॉडलों में से एक है. दूसरी ओर, iPhones काफी महंगे हैं. लेकिन क्या होगा अगर हम आपसे कहें कि iPhone 13 Pro की कीमत में गिरावट आई है? इतना ही नहीं Apple iPhone 13 Pro को फ्री में दे रहा है. हां, आपने ठीक पढ़ा. यदि आप USA में छुट्टियों के मौसम से पहले एक iPhone पर एक अच्छे सौदे की तलाश कर रहे हैं, तो अब खरीदने का समय है. एटी एंड टी आईफोन 13 प्रो को मुफ्त में पेश कर रहा है. iPhone 13 प्रो मुफ्त में उपलब्ध है, लेकिन केवल एक ट्रेड-इन के साथ, और ग्राहकों को इसके अलावा एक एटी एंड टी अनलिमिटेड प्लान चुनना होगा.

  1. Apple iPhone 13 Pro को फ्री में दे रहा है.
  2. एटी एंड टी आईफोन 13 प्रो को मुफ्त में पेश कर रहा है.
  3. इसके लिए यूजर को एक एटी एंड टी अनलिमिटेड प्लान चुनना होगा.

128 जीबी में आईफोन 13 प्रो की रिटेल कीमत 999.99 डॉलर (75,717 रुपये) है. दूसरी ओर, रोमांच इस धारणा से आता है कि आप iPhone 13 Pro को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं. att.com पर पोस्ट की गई जानकारी के अनुसार, नए और मौजूदा ग्राहक iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max पर 1000 डॉलर (75,718 रुपये) तक की बचत कर सकते हैं. बता दें कि यह ऑफर थोड़े समय के लिए ही उपलब्ध है. इसलिए, यदि आप iPhone 13 Pro को मुफ्त में प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको यह काम करने होंगे.

आपको निम्न कार्य करने होंगे:

1. आपको क्वालिफाइंग इंस्टॉलमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर एक योग्य स्मार्टफोन खरीदना होगा, जिसमें फुल रिटेल प्राइज (ऊपर सामने) पर टैक्स और 30 डॉलर एक्टिवेशन/अपग्रेड शुल्क शामिल है.
2. पोस्टपेड अनलिमिटेड वॉयस और इंटरनेट वायरलेस सेवा को एक्टिवेट/मेंटेन (नए असीमित ग्राहकों के लिए छूट से पहले न्यूनतम $75/माह). यदि नेटवर्क व्यस्त है, तो एटी एंड टी डेटा की गति को क्षण भर के लिए कम कर सकता है.
3. एक्टिवेशन के बाद 30 दिनों के भीतर, अच्छी फंक्शनिंग कंडीशन में एक योग्य स्मार्टफोन में ट्रेड करें.

तब आपको मिलेगा:

1. 290 डॉलर (21,958 रुपये) या अधिक के स्मार्टफोन ट्रेड-इन मूल्य के साथ, आप बिल क्रेडिट में 1000 डॉलर (75,718 रुपये) तक प्राप्त कर सकते हैं.
2. स्मार्टफोन पर 95 डॉलर (7,193 रुपये) के न्यूनतम ट्रेड-इन मूल्य के साथ, आप बिल क्रेडिट में 800 डॉलर (60,574 रुपये) तक प्राप्त कर सकते हैं.
3. 35 डॉलर (2,650 रुपये) के न्यूनतम ट्रेड-इन मूल्य के साथ, आप बिल क्रेडिट में 350 डॉलर (26,501 रुपये) तक प्राप्त कर सकते हैं.

iPhone 13 प्रो को मुफ्त में प्राप्त करने के लिए जरूरी बातें...

1. att.com के अनुसार, ट्रेड-इन पूरा होने के बाद क्रेडिट तीन बिलों के भीतर शुरू होता है और पेमेंट प्लान की लंबाई पर समान मात्रा में लागू किया जाएगा. एक बार बिल क्रेडिट शुरू होने के बाद, आपको कैच-अप क्रेडिट प्राप्त होंगे. अधिकतम क्रेडिट राशि डिवाइस की लागत से कम या ऊपर निर्दिष्ट अधिकतम क्रेडिट राशि से अधिक नहीं होगी.
2. यदि आप वायरलेस सेवा रद्द करते हैं, तो आपके क्रेडिट की समय सीमा समाप्त हो जाएगी, और डिवाइस के इंस्टॉलमेंट एग्रीमेंट पर बकाया राशि के लिए आप जिम्मेदार होंगे.
3. यदि आप इस प्रचार के तहत लाइन को सक्रिय करने के 90 दिनों के भीतर अपने खाते की किसी मौजूदा लाइन पर सेवा बंद कर देते हैं, तो नई लाइनों के लिए डिवाइस क्रेडिट बंद हो जाएगा.
4. यदि नेक्स्ट अप के साथ एटी एंड टी किस्त योजना का उपयोग कर रहे हैं, तो ग्राहक अतिरिक्त 5 डॉलर (378 रुपये)/महीने नेक्स्ट अप अपग्रेड सुविधा के लिए जिम्मेदार है और उसे कोई क्रेडिट प्राप्त नहीं होगा.

Trending news