Apple देने जा रहा है Xiaomi को टेंशन! इस Charger से चार्ज हो सकेंगे 2 iPhone, जानिए सबकुछ
Advertisement

Apple देने जा रहा है Xiaomi को टेंशन! इस Charger से चार्ज हो सकेंगे 2 iPhone, जानिए सबकुछ

Apple की वेबसाइट पर प्रकाशित एक सपोर्ट डॉक्यूमेंट का हवाला देते हुए Apple ने संकेत दिया है कि वह एक डुअल चार्जर पर काम कर रहा है, जिससे एक बार में दो आईफोन चार्ज हो सकेंगे. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

Apple देने जा रहा है Xiaomi को टेंशन! इस Charger से चार्ज हो सकेंगे 2 iPhone, जानिए सबकुछ

नई दिल्ली. रैपिड चार्जिंग स्मार्टफोन के मामले में Apple कॉम्पिटिशन में काफी पीछे है. जबकि वनप्लस, शाओमी और ओप्पो सभी के पास ऐसे चार्जर हैं जो 80W या उससे अधिक हैं. Apple का चार्जिंग एडॉप्टर अभी भी केवल 20W है. हालांकि, 9to5Mac के अनुसार, Apple 35W चार्जर पर काम कर सकता है. इतना ही नहीं, यह एक डुअल टाइप-सी वॉल एडॉप्टर हो सकता है, जिससे यूजर एक साथ दो आईफोन चार्ज कर सकते हैं.

  1. Apple 35W चार्जर पर काम कर सकता है. 
  2. यह एक डुअल टाइप-सी वॉल एडॉप्टर हो सकता है.
  3. इस चार्जर से यूजर एक साथ दो आईफोन चार्ज कर सकते हैं.

रिपोर्ट में हुआ Apple 35W डुअल USB-C पोर्ट पावर एडॉप्टर का खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार, यह पहली बार होगा जब Apple ने संकेत दिया है कि वह एक डुअल चार्जर पर काम कर रहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि चार्जर कब जारी किया जाएगा. शुक्रवार को एक सपोर्ट डॉक्यूमेंट को संक्षिप्त रूप से पोस्ट किया गया था और फिर एप्पल की वेबसाइट से हटा दिया गया. डॉक्यूमेंट में कहा गया, 'अपने डिवाइस को चार्ज करने के लिए Apple 35W डुअल USB-C पोर्ट पावर एडॉप्टर और USB-C केबल का उपयोग करें." 

क्या कहा विश्लेषक मिंग-ची कूओ ने?

टीएफ सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कूओ ने एडॉप्टर की संभावनाओं पर उत्साहित होते हुए कहा कि 2022 में इसके शिपमेंट का अनुमान 20 से 30 लाख के बीच है. माना जा रहा है कि एप्पल कुछ समय से जीएन चार्जर पर काम कर रहा है.

जीएन (गैलियम नाइट्राइड) पावर एडॉप्टर आमतौर पर सिलिकॉन-आधारित वर्जन्स की तुलना में छोटे और अधिक शक्ति-कुशल होते हैं, हालांकि यह अज्ञात है कि लीक चार्जर एक जीनएन मॉडल है या नहीं.

Trending news