iPhone 16 हमेशा रहेगा नया! बस खरीद लाएं Beats के ये Cool Cases, जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12448876

iPhone 16 हमेशा रहेगा नया! बस खरीद लाएं Beats के ये Cool Cases, जानिए कीमत

ये कवर टच और प्रेशर समझ सकते हैं. बीट्स का कहना है कि इन कवरों में सैफायर क्रिस्टल का इस्तेमाल किया गया है, जो कैमरा कंट्रोल सिस्टम को सिग्नल भेजता है. ये कवर मैगसेफ चार्जिंग भी सपोर्ट करते हैं, जैसे कि Apple के ऑफिशियल कवर.

 

iPhone 16 हमेशा रहेगा नया! बस खरीद लाएं Beats के ये Cool Cases, जानिए कीमत

बीट्स कंपनी ने iPhone 16 के लिए नए कवर लॉन्च किए हैं. इन कवरों में कैमरा कंट्रोल फीचर के लिए जगह है, जिससे आप इस फीचर को बिना कवर हटाए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. ये कवर टच और प्रेशर समझ सकते हैं. बीट्स का कहना है कि इन कवरों में सैफायर क्रिस्टल का इस्तेमाल किया गया है, जो कैमरा कंट्रोल सिस्टम को सिग्नल भेजता है. ये कवर मैगसेफ चार्जिंग भी सपोर्ट करते हैं, जैसे कि Apple के ऑफिशियल कवर.

Apple के Apple Music और बीट्स के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा, 'हमें बहुत खुशी हो रही है कि हम iPhone 16 के लिए पहला कवर लॉन्च कर रहे हैं, जिसे बीट्स ने डिजाइन किया है. बीट्स हमेशा अपने अलग डिजाइन और रंगों के लिए जाने जाते हैं, और हमारे नए कवर iPhone 16 सीरीज के साथ बहुत अच्छे लगेंगे.' 

सभी कवर्स की कीमत एक

Apple के ऑफिशियल कवर की तरह, इन कवर के अंदर भी बहुत अच्छा कपड़ा लगा हुआ है. ये कवर मिडनाइट ब्लैक, समिट स्टोन, ब्लू और पर्पल रंग में मिलेंगे. आप इन कवर को Apple India की वेबसाइट से 4,900 रुपये में खरीद सकते हैं. ये कवर सभी iPhone 16 मॉडल के लिए एक ही कीमत में मिलेंगे. आप इन कवरों को ऑर्डर कर सकते हैं और ये लगभग एक हफ्ते में आपके पास पहुंच जाएंगे.

क्या है नया

बीट्स के नए कवर उतने ही दाम में मिलते हैं जितने Apple के सिलिकॉन कवर मिलते हैं. Apple की वेबसाइट पर दोनों ही कवर 4,900 रुपये में मिलते हैं. लेकिन इन कवरों में क्या अंतर है? बीट्स के कवर ज्यादा रंगीन और अच्छे दिखते हैं. इन कवर के पीछे की तरफ हार्ड शेल पॉलीकार्बोनेट लगा हुआ है और साइड में फ्लेक्सिबल साइडवॉल लगा हुआ है, जिससे ये कवर बहुत मज़बूत और हल्के होते हैं.

इन कवरों में मैगसेफ भी लगा हुआ है, जिससे आप इन्हें वायरलेस चार्ज भी कर सकते हैं, बीट्स का कहना है कि इन कवरों के पैकेजिंग में सिर्फ फाइबर का इस्तेमाल किया गया है, जो पूरी तरह से रीसाइकिल किया गया है या जिम्मेदारी से सोर्स किया गया है.

Trending news