आपके बजट में हैं ये गजब के ब्रॉडबैंड प्लान्स, कीमत 1000 रुपये से कम
Advertisement

आपके बजट में हैं ये गजब के ब्रॉडबैंड प्लान्स, कीमत 1000 रुपये से कम

वाजिब कीमत का ब्राडबैंड प्लान, आईए जानते हैं ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में.

आपके बजट में हैं ये गजब के ब्रॉडबैंड प्लान्स, कीमत 1000 रुपये से कम

नई दिल्ली: मौजूदा समय में सभी को घर से काम करना पड़ रहा है. ऐसे में सबसे बड़ी जरूरत इंटरनेट की है. चूंकि सभी के कामों में इंटरनेट की निर्भरता है इसलिए आपको एक बेहतर, वाजिब कीमत का ब्राडबैंड प्लान बनने की आवश्यकता है. ऐसे में बेहद जरूरी है कि आप प्लान का चुनाव सही तरीके से करें ताकि आपको स्पीड भी अच्छी मिलें और ज्यादा कीमत भी चुकानी न पड़े. आईए जानते हैं ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में.

  1. बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान्स
  2. 1000 के अंदर गजब के हैं ये प्लान्स
  3. एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर एंटरटेंटमेंट प्लान

BSNL का  299 रुपये वाला प्लान
आपको इस पैक में 20 एमबीपीएस की स्पीड से 50 जीबी डाटा मिलेगा. अगर यूजर्स अवधि से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनकी डाटा स्पीड को कम कर दिया जाएगा. वहीं, यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर 

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर एंटरटेंटमेंट प्लान
इस प्लान की कीमत 999 रुपये है। प्लान में आपको 300GB डेटा 200Mbps स्पीड के साथ मिलता है. इस प्लान में आपको ऐमजॉन प्राइम, एक्सट्रीम प्रीमियम और Zee5 Premium का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

BSNL का 491 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान उपभोक्ताओं के लिए मार्केट में उपलब्ध है. यूजर्स को इस पैक में 20 एमबीपीएस की स्पीड से 120 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर बिना एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे.

ACT 40Mbps स्पीड प्लान
इस प्लान में ACT आपको 40Mbps तक स्पीड उपलब्ध कराता है. प्लान में आपको 200GB मंथली डेटा मिलता है. FUP लिमिट खत्म होने के बाद आपकी इंटरनेट स्पीड घटकर 512Kbps हो जाती है.  प्लान का मंथली रेंटल 710 रुपये है.

ये भी पढ़ें, Airtel और Vodafone-Idea को लगा झटका, तेज स्पीड का वादा पड़ा कंपनियों पर भारी

BSNL का 109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल ने कुछ दिनों पहले मित्रम प्लान को भारतीय बाजार में उतारा था, जिसकी कीमत 109 रुपये थी. इस प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डाटा की सुविधा मिली है. इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स को कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट दे रही हैं. वहीं, इस पैक की वैधता 90 दिनों की है. 

BSNL का बीबी होम कॉम्बो यूएलडी 900
अगर आप बीएसएनल का यह प्लान चुनते हैं, तो आपको इसमें 15 जीबी डाटा 10 एमबीपीएस स्पीड से मिलेगा. इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं.

 

ये भी देखें-

Trending news