BOE Announces Smart TV with 95-inch OLED Display: चीनी डिस्प्ले निर्माता कंपनी BOE Display ने हाल ही में एक बेहद अनोखा और शानदार प्रोडक्ट पेश किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BOE Display ने एक नया डिस्प्ले प्रोडक्ट, एक शानदार स्क्रीन को मार्केट में पेश किया है जो 95-इंच के जबरदस्त डिस्प्ले के साथ आती है. आइए इस स्क्रीन के बारे में सबकुछ जानते हैं..


BOE ने पेश किया दमदार डिस्प्ले वाला Smart TV


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BOE Display ने जिस Smart TV को मार्केट में पेश किया है वो फिलहाल टॉप-सेलिंग स्मार्ट टीवी में शामिल नहीं है लेकिन जबरदस्त डिस्प्ले के साथ आती है. BOE Display की ये स्क्रीन 95-इंच के ओएलईडी (OLED) डिस्प्ले, 7680 x 4320 पिक्सल के 8K रेसोल्यूशन, 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1 मिलियन टू 1 के डिस्प्ले कॉन्ट्रास्ट रेशियो के साथ आई है.  


BOE Display की नई स्क्रीन का डिजाइन


ये नई स्क्रीन एक अच्छे ऐपर्चर रेशियो के साथ आती है जो ट्रांसपेरेंट कपैसिटिव पिक्सल डिजाइन पर आधारित है. इस टीवी का फ्रेम भी काफी पतला है और इसलिए ये देखने में भी काफी सुंदर है. इसका डिस्प्ले पीक ब्राइटनेस 800nits तक जा सकता है और इसकी एव्रेज ब्राइटनेस 150nits है, जिसे इंडस्ट्री का बेस्ट माना जा सकता है. ये टीवी एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है.


इस स्मार्ट टीवी के बाकी फीचर्स


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BOE Display का नया स्मार्ट टीवी सुपर-लार्ज ओएलईडी ऑक्साइड बैकपेन तकनीक का इस्तेमाल करता है जो अल्ट्रा-थिक मेटल डेपोजीशन तकनीक, दीप होल एचिनग तकनीक और ऑक्साइड टीएफटी स्ट्रक्चर ऑप्टिमाइजेशन जैसी तमाम तकनीकों पर आधारित है.


आपको बता दें कि फिलहाल इस स्मार्ट टीवी की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोइ जानकारी सामने नहीं आई है.