BSNL ने निकाला धांसू ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा 600 रुपये का अतिरिक्त टॉकटाइम

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर निकाला है, जिसके तहत उनको रिचार्ज कराने पर 600 रुपये तक का अतिरिक्त टॉकटाइम (Extra Talktime) मिलेगा.

BSNL ने निकाला धांसू ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा 600 रुपये का अतिरिक्त टॉकटाइम
फाइल फोटो

नई दिल्लीः सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर निकाला है, जिसके तहत उनको रिचार्ज कराने पर 600 रुपये का तक का अतिरिक्त टॉकटाइम (Extra Talktime) मिलेगा. हालांकि अभी कंपनी की केवल 3जी सेवाएं ही देश भर में उपलब्ध हैं. 4जी सेवाएं न होने से कंपनी को काफी घाटे का सामना करना पड़ रहा है. 

बीएसएनएल टॉक टाइम ऑफर
बीएसएनएल ग्राहकों को अतिरिक्त टॉक टाइम कमाने का लाभ दे रहा है. उपयोगकर्ता 600 रुपये तक का अतिरिक्त टॉकटाइम कमा सकते हैं. जो लोग 100 रुपये से रिचार्ज करेंगे, उन्हें 100 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा. 110 रुपये के रिचार्ज कराने वाले लोगों को 110 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा. यह वही है 150 रुपये के रिचार्ज पर जाने वाले लोगों के साथ, उन्हें टॉक टाइम की समान राशि मिलेगी.

अतिरिक्त टॉक टाइम 220 रुपये के रिचार्ज के साथ शुरू होता है. 220 रुपये के रिचार्ज के साथ, ग्राहकों को टॉक टाइम में 240 रुपये तक मिलेंगे. 550 रुपये के रिचार्ज के साथ, ग्राहकों को 575 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा.

लंबी अवधि की योजनाओं में ज्यादा टॉकटाइम
फिर ऐसी योजनाएं हैं जो लंबी अवधि के लिए हैं और महंगी हैं. ये प्लान अधिक अतिरिक्त टॉक टाइम प्रदान करते हैं. 1,100 रुपये के प्लान के साथ, ग्राहकों को 1,200 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. ऑफर के तहत आखिरी दो प्लान 2,000 रुपये और 3,000 रुपये के हैं. जो ग्राहक 2,000 रुपये की योजना के लिए जाते हैं, उन्हें कुल 2,300 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा और जो ग्राहक 3,000 रुपये की योजना के लिए जाते हैं, उन्हें 3,600 रुपये का अतिरिक्त टॉकटाइम मिलेगा.

यह एक सीमित समय की पेशकश है और ग्राहक 6 अक्टूबर, 2020 तक इसका लाभ उठा सकते हैं. याद रखने वाली एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि यह ऑफर केवल तभी काम करेगा जब ग्राहक रविवार को रिचार्ज करेंगे.  

यह भी पढ़ेंः टेलीकॉम कंपनियों को AGR मामले में बड़ी राहत, देखिए सुप्रीम कोर्ट ने कितनी बढ़ाई मोहलत

ये भी देखें---

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.