आ गया BSNL का नया 249 रुपये वाला प्लान, मिलेगा Double Data और Free Calling
Advertisement

आ गया BSNL का नया 249 रुपये वाला प्लान, मिलेगा Double Data और Free Calling

इस प्लान में प्रीपेड ग्राहकों को रोजाना 2GB Data दिया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स को किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है. ऑफर यहीं खत्म नहीं होते. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 SMS मुफ्त मिलते हैं. BSNL के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है.

आ गया BSNL का नया 249 रुपये वाला प्लान, मिलेगा Double Data और Free Calling

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी Bharat Sanchar Nigal Limited (BSNL) ग्राहकों को लुभाने का कोई चांस नहीं छोड़ रही है. मोबाइल रिचार्ज प्लान्स और इंटरनेट डेटा के गला काट कंपीटिशन के बीच BSNL एक और जबर्दस्त रिचार्ज प्लान लेकर आ गई है. BSNL ने हाल ही में एक 249 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स से Airtel, Jio और Vi जैसी टेलीकॉम कंपनियों को जबर्दस्त टक्कर मिलने वाली है.

  1. BSNL का नया प्रीपेड प्लान
  2. मिल रहे कई ऑफर्स
  3. जानें क्या है फायदा

 249 रुपये वाले प्लान में क्या है खास?

हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के मुताबिक BSNL ने हाल ही में 249 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है. इस प्लान में प्रीपेड ग्राहकों को रोजाना 2GB Data दिया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स को किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है. ऑफर यहीं खत्म नहीं होते. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 SMS मुफ्त मिलते हैं. BSNL के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है. ये एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. बताते चलें इस First Recharge Coupon (FRC) को पिछले महीने ही प्रमोशनल ऑफर के तहत उतारा गया था. ये प्लान उन ग्राहकों के लिए ही है जो अपने नंबर को पहली बार रिचार्ज करा रहे हैं. 

दो महीने तक रिचार्ज से मुक्ति
BSNL के इस 249 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी  60 दिनों की है. यानी ग्राहकों को एक बार रिचार्ज कराने पर दो महीने को दोबारा रिचार्ज की जरूरत नहीं है. 

ये भी पढ़ें: फिर लौटे WFH के दिन, जान लें 5 सबसे ब्रॉडबैंड प्लान्स; मिलेगी हाई इंटरनेट स्पीड 

जल्द पूरे देश में शुरू होगी 4G सेवा
बताते चलें कि केंद्र सरकार ने पूरे देश में 4G सेवा शुरू करने के लिए BSNL को अनुमति दे दी है. अब BSNL पूरे देश में 4जी सेवा उपलब्ध कराएगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसके लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने तैयारियां शुरू कर दी है.

Trending news