BSNL यूजर्स के लिए Good News! फ्री में लें 4G सिम का मजा, केवल इन यूजर्स को मिलेगा फायदा
Advertisement

BSNL यूजर्स के लिए Good News! फ्री में लें 4G सिम का मजा, केवल इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी कुछ खास यूजर्स को एक फ्री 4G सिम पाने का मौका दे रही है. 31 मार्च, 2022 तक चलने वाले इस ऑफर का अगर आप भी फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको एक काम काम करना होगा. आइए जानते हैं कि कैसे आपको ये फ्री सिम कार्ड मिल सकता है..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: TelecomTalk

नई दिल्ली. सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने कुछ समय पहले लोगों के लिए एक ऑफर जारी किया था जिसमें वो यूजर्स को एक फ्री 4G सिम दे रही थी. अब इस ऑफर की डेडलाइन को बढ़ा दिया गया है. आज हम इस फ्री 4G सिम की डीटेल्स और कंपनी के कुछ कमाल के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं..

  1. बीएसएनएल दे रहा है फ्री 4G सिम
  2. ऑफर का फायदा उठाने के लिए करें ये काम
  3. 31 मार्च है ऑफर की लास्ट डेट

BSNL फ्री में दे रहा है 4G सिम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल का फ्री 4G सिम वाला ऑफर 31 मार्च, 2022 तक जारी रहेगा. इसका फायदा उठाने के लिए आपको किसी दूसरी टेलीकॉम कंपनी का यूजर होना होगा. अगर आप बीएसएनएल में स्विच करने की सोच रहे हैं तो आपको इस ऑफर का फायदा उठाने का मौका मिल सकता है. आपको बस बीएसएनएल के किसी भी प्रीपेड प्लान का रिचार्ज अमाउन्ट देना होगा और फिर आपको बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के 4G सिम मिल जाएगा. अब आइए बीएसएनएल के कुछ प्रसिद्ध प्रीपेड प्लान्स के बारे में भी जान लेते हैं.

बीएसएनएल का 249 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको हर दिन के लिए 2GB डेटा दिया जाता है जिसकी डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड को कम करके 40Kbps कर दिया जाता है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की भी सुविधा मिलती है. ये प्लान सिर्फ बीएसएनएल के नए यूजर्स के लिए है.

कंपनी का 397 रुपये वाला प्लान

397 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में आपको 300 दिनों के लिए रोज 2GB डेटा दिया जाता है जिसकी डेली लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाती है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के 100 एसएमएस भी इस प्लान का हिस्सा हैं. आपको बता दें कि इस प्लान में फ्री लाभ सिर्फ पहले 60 दिनों के लिए ही दिया जाता है.

Trending news