BSNL ने यूजर्स को किया खुश! 4 महीनों के लिए फ्री में देगा अपनी ये सेवाएं, जानिए सबकुछ
X

BSNL ने यूजर्स को किया खुश! 4 महीनों के लिए फ्री में देगा अपनी ये सेवाएं, जानिए सबकुछ

बीएसएनएल के नये ऑफर में बीएसएनएल के कुछ खास यूजर्स को चार महीनों के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सेवाएं मिल रही हैं. आइए जानते हैं कि यह ऑफर किन यूजर्स के लिए है और आप कैसे इसका लाभ उठा सकते हैं.. 

BSNL ने यूजर्स को किया खुश! 4 महीनों के लिए फ्री में देगा अपनी ये सेवाएं, जानिए सबकुछ

नई दिल्ली. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भहरतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि वो अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स को चार महीनों के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विसेज की सुविधा दे रहा है. यह सुविधा खास बीएसएनएल के भारत फाइबर और डिजिटल सब्स्क्राइबर लाइन (DSL) कस्टमर्स के लिए जारी की गई है. आइए इसके बारे में सब कुछ जानते हैं. 

बीएसएनएल किसे देगा चार महीनों की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विसेज 

बीएसएनएल की यह सर्विस भारत फाइबर और डिजिटल सब्स्क्राइबर लाइन (DSL) कस्टमर्स के साथ-साथ बीएसएनएल लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड ओवर वाईफाई (BBoWiFi) सब्सक्राइबर्स को भी दी जा रही है.  अंडमान एण्ड निकोबार सर्कल को छोड़कर बीएसएनएल ने देश के बाकी सभी सर्कल्स में इस सर्विस और ब्रॉडबैंड सर्विस रेट्स में बदलाव किया है. 

कैसे मिलेंगी फ्री सेवाएं 

इन फ्री सेवाओं का लाभ उठाने के लिए इन चुनिंदा यूजर्स को 36 महीनों का रेंटल एक साथ देना होगा. ऐसा करने पर बीएसएनएल उन्हें कुल मिलाकर 40 महीनों की ब्रॉडबैंड सेवाएं देगा लेकिन कीमत यूजर्स को केवल 36 महीनों की चुकानी होगी. यह सूचना सबसे पहले TelecomTalk ने दी थी.  

इसके अलावा, वो ब्रॉडबैंड कस्टमर्स जो 24 महीनों का अड्वान्स्ड रेंट दे देते हैं, बीएसएनएल उन्हें तीन महीनों की फ्री ब्रॉडबैंड सेवाएं देगा. 

इसी तरह, 12 महीनों का अड्वान्स्ड रेंटल देने वाले सब्सक्राइबर्स को बीएसएनएल एक महीने की मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करेगा. 

कैसे उठाएं इस प्लान का लाभ 

इस प्लान का लाभ उठाने के लिए बीएसएनएल के कस्टमर्स टेलीकॉम कंपनी के टोल-फ्री नंबर 1800003451500 पर कॉल कर सकते हैं या फिर बीएसएनएल साइट पर चेक करके अपने नजदीकी कस्टमर केयर सेंटर में भी जा सकते हैं. 

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने यह मुफ्त सेवाओं वाला ऑफर पहले केवल अपने महाराष्ट्र सर्कल के यूजर्स के लिए शुरू किया था लेकिन अब इसे अंडमान एण्ड निकोबार छोड़कर पूरे भारत के बीएसएनएल उपभोक्ताओं के लिए लागू कर दिया गया है.

Trending news