BSNL का धांसू ऑफर, प्लान की कीमत जानकर चौंक जाएंगे !
Advertisement

BSNL का धांसू ऑफर, प्लान की कीमत जानकर चौंक जाएंगे !

BSNL और माइक्रोमैक्स ने हाल ही में साथ मिलकर 'Bharat-1' 4G फीचर फोन लॉन्च किया है. यह फोन रिलायंस जियो को टक्कर दे रहा है. सिर्फ 2200 रुपए के इस 4G फोन में कस्टमर को अनलिमिटेड डाटा और वॉइस कॉलिंग मिलेगी.

BSNL का धांसू ऑफर, प्लान की कीमत जानकर चौंक जाएंगे !

नई दिल्ली. BSNL और माइक्रोमैक्स ने हाल ही में साथ मिलकर 'Bharat-1' 4G फीचर फोन लॉन्च किया है. यह फोन रिलायंस जियो को टक्कर दे रहा है. सिर्फ 2200 रुपए के इस 4G फोन में कस्टमर को अनलिमिटेड डाटा और वॉइस कॉलिंग मिलेगी. इसके लिए BSNL ने धांसू ऑफर पेश किया है. इस प्लान के लिए महीने में सिर्फ 97 रुपए खर्च करने होंगे. 97 रुपए के रिचार्ज की वैधता 28 दिनों की होगी. ऐसे में ग्राहकों को BSNL डबल धमाका दे रहा है. माइक्रोमैक्स का दावा है कि यह फोन ग्राहकों को जियो फोन से भी सस्ता पड़ेगा. इसमें लाइव टीवी, वीडियो, म्यूजिक जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे.

  1. 97 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग मिलेगी
  2. यूजर को नए प्लान में 5GB हाईस्पीड डाटा मिलेगा
  3. 5GB डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट चलते रहेगा

97 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग

Bharat-1 के साथ में यदि आप BSNL का सिम कार्ड यूज करते हैं तो आपको 97 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग मिलेगी. रिचार्ज करवाने के बाद यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड होगा.

5GB हाईस्पीड डाटा
यूजर को नए प्लान में 5GB हाईस्पीड डाटा मिलेगा. 5GB डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट चलते रहेगा लेकिन स्पीड 80kbps हो जाएगी. लोकल और एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड होगी.

ये भी पढ़ें: Jio वालों खूब चलाओ इंटरनेट, आ गया 350 GB डाटा वाला यह प्लान

90 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्लान

पिछले महीने ही BSNL ने ग्राहकों के लिए 429 रुपए का प्लान जारी किया था. BSNL का 429 रुपए वाला प्लान प्राइवेट कंपनियों के 399 रुपए वाले प्लान से ज्यादा बेहतर है. BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को 1GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा, जिसकी वैलिडिटी 90 दिनों की होगी. इतना ही नहीं ग्राहक इस प्लान से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: अब 181 रुपए में यह कंपनी दे रही Unlimited डाटा और कॉलिंग

कैसा है Bharat-1
माइक्रोमैक्स के Bharat-1 में 2.4 इंच की स्क्रीन दी गई है. यह स्नैपड्रैगन चिपसैट के साथ आता है. इसमें 512MB रैम और 4GB स्टोरेज दिया गया है. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक स्टोरेज किया जा सकता है. यह 2 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ के साथ ही माइक्रोयूएसबी कनेक्टर है. यह फोन 22 लोकल लैंग्वेज को सपोर्ट करता है.

Trending news