सिर्फ 36 रुपये में मिलेगा डेटा और इतना कुछ, जानिए इस किफायती प्रीपेड प्लान के बारे में
Advertisement

सिर्फ 36 रुपये में मिलेगा डेटा और इतना कुछ, जानिए इस किफायती प्रीपेड प्लान के बारे में

अगर आप एक बीएसएनएल (BSNL) उपभोक्ता हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसे किफायती प्रीपेड प्लान की जानकारी है जिसमें आपको 36 रुपये देकर कई सारे बेनेफिट्स मिल जाएंगे.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: VideoHive

नई दिल्ली. स्मार्टफोन तो आज लगभग हर किसी के पास है. स्मार्टफोन अच्छे से काम कर सके, इसके लिए टेलीकॉम कंपनियों का काम काफी जरूरी है. जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया देश की टॉप निजी टेलीकॉम कंपनियां हैं जो अपने यूजर्स के लिए कई सारे कमाल के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स ऑफर करती हैं. लेकिन आज हम उनकी नहीं, बल्कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल (BSNL) के एक ऐसे प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं जिसने इन निजी कंपनियों के सबसे किफायती प्लान्स की भी छुट्टी कर दी है. 

  1. बीएसएनएल का सबसे किफायती प्रीपेड प्लान 
  2. 36 रुपये में पाएं इतने सारे बेनेफिट्स 
  3. फ्री कॉलिंग, डेटा और टॉकटाइम, मिलेगा इतना कुछ 
  4.  

बीएसएनएल का सबसे किफायती प्रीपेड प्लान 

भारत संचार निगम लिमिटेड अपने यूजर्स को कई सारे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है. आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जिसकी कीमत सिर्फ 36 रुपये है. बीएसएनएल 40 रुपये से भी कम में अपने यूजर को कई सारे बेनेफिट दे रहा है जिसमें डेटा, टॉकटाइम और फ्री कॉलिंग, ये सारे फायदे शामिल हैं. 

36 रुपये में मिलेंगे इतने सारे फायदे 

बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान में यूजर को 36 रुपये देकर 36 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा जिससे आप किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग कर सकते हैं. साथ में, यूजर को फ्री वॉयस कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए जाएंगे जिससे आप बीएसएनएल-टू-बीएसएनएल कॉलिंग कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इस सस्ते प्लान में डेटा बेनेफिट भी शामिल है. कंपनी की ओर से आपको 200MB डेटा भी दिया जाएगा. हालांकि इसमें फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है, आप पांच पैसे में एक एसएमएस भेज सकेंगे. आपको बता दें कि इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 15 दिनों की है.  

अगर आप भी एक बीएसएनएल उपभोक्ता हैं तो तुरंत इस किफायती और कई sareफायदों वाले प्रीपेड प्लान का लाभ उठाएं.

Trending news