Work From Home वालों की बल्ले-बल्ले! BSNL ने लॉन्च किया धमाकेदार Plan, अब पाएं धाकड़ स्पीड के साथ ज्यादा Data
Advertisement

Work From Home वालों की बल्ले-बल्ले! BSNL ने लॉन्च किया धमाकेदार Plan, अब पाएं धाकड़ स्पीड के साथ ज्यादा Data

BSNL ने अपने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को रेगुलाइज कर दिया है. इस प्लान में 50 एमबीपीएस स्पीड पर 1TB तक हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा. डेट खत्म होने के बाद पूरे महीने के लिए इंटरनेट की स्पीड घटकर 2 एमबीपीएस रह जाएगी. 

Work From Home वालों की बल्ले-बल्ले! BSNL ने लॉन्च किया धमाकेदार Plan, अब पाएं धाकड़ स्पीड के साथ ज्यादा Data

नई दिल्ली. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को रेगुलाइज कर दिया है. इस प्लान में 50 एमबीपीएस स्पीड पर 1TB तक हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा. फेयर-यूज-पॉलिसी (एफयूपी) डेटा की खपत के बाद, जो इस मामले में 1 टीबी है, पूरे महीने के लिए इंटरनेट की स्पीड घटकर 2 एमबीपीएस रह जाएगी. पहले यह प्लान 200GB डेटा के साथ 50 Mbps स्पीड ऑफर कर रहा था. लेकिन अब जबकि डेटा लिमिट को बढ़ाकर 1TB कर दिया गया है. इसके अलावा, बीएसएनएल यूजर्स को एक मुफ्त वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी प्रदान करेगा, जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के वास्तव में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ आएगा.

  1. BSNL ने अपने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को रेगुलाइज कर दिया है.
  2. इस प्लान में 50 एमबीपीएस स्पीड पर 1TB तक हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा.
  3. डेट खत्म होने के बाद पूरे महीने के लिए इंटरनेट की स्पीड घटकर 2 एमबीपीएस रह जाएगी. 

BSNL 499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान 1TB डेटा ऑफर करता है

केरल टेलीकॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, BSNL ने नवंबर 2021 में अपने पैन इंडिया 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को 100GB डेटा की पेशकश को हटा दिया था. इसके बाद, राज्य द्वारा संचालित टेलीकॉम ने केवल केरल के लिए प्लान की घोषणा की थी, जिसमें यूजर्स को 499 रुपये में 200GB डेटा की पेशकश की गई थी.

सिर्फ केरल सर्कल के लिए है प्लान

पब्लिकेशन की एक अन्य रिपोर्ट ने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान के नियमितीकरण की पुष्टि की है जो अब 1TB डेटा और ऊपर बताए गए अन्य सभी लाभों की पेशकश करेगा. ध्यान दें कि इस प्लान की घोषणा केवल केरल टेलीकॉम सर्कल के लिए की गई है. इस योजना के साथ कोई अन्य अतिरिक्त लाभ नहीं दिया गया है.

Airtel का प्लान भी है शानदार

भारती एयरटेल के 499 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की तुलना में बीएसएनएल का यह प्लान ज्यादा स्पीड ऑफर करता है. हालांकि, एयरटेल का प्लान एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स के साथ-साथ 3.3TB मंथली FUP डेटा के साथ आता है, जो कि BSNL की पेशकश से कहीं अधिक है. तो अगर आप ऐसे व्यक्ति है, जिनको सिर्फ 1TB डेटा की ही जरूरत है तो केरल में बीएसएनएल का 499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान सही विकल्प है. हालांकि अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए लेकिन 40 एमबीपीएस की स्पीड से काम कर सकते हैं तो एयरटेल का प्लान भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

Trending news