अपने पार्टनर को दें Movie Date का सरप्राइज, एक टिकट खरीदने पर ऐसे पाएं दूसरा Free!
Advertisement

अपने पार्टनर को दें Movie Date का सरप्राइज, एक टिकट खरीदने पर ऐसे पाएं दूसरा Free!

Buy 1 Get 1 Movie Ticket for Free: अगर आपको थिएटर जाकर फिल्में देखने का शौक है तो ये मौका आप नहीं गंवाना चाहेंगे. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एक फिल्म टिकट खरीदकर दूसरा मुफ्त (Free) में पा सकते हैं..

Photo Credit: Adobe Stock

BookMyShow Free Movie Ticket Offer: पिछले दो सालों से कोविड के मामलों के कारण हम सभी लोग घर पर ही रहे हैं और ऐसे में थिएटर जाकर फिल्में देखना छूट गया है. अब, जब थिएटर पूरी तरह से खुले हुए हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसे आकर्षक ऑफर की जानकारी है जिसे आप अपने हाथों से जानें नहीं देंगे. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह किसी भी फिल्म का एक टिकट खरीदकर दूसरा बिल्कुल मुफ्त (Free) में पा सकते हैं..

यहां से बुक करें फिल्म के टिकट

थिएटर में इस समय कई सारी कमाल की फिल्में लगी हुई हैं, जिनमें Jayeshbhai Jordaar और Doctor Strange जैसे नाम शामिल हैं. अगर आप भी इन फिल्मों को देखने थिएटर जा रहे हैं तो हम आपको यह सुझाव देना चाहेंगे कि आपको BookMyShow ऐप से अपने टिकट बुक करने चाहिए. इस प्लेटफॉर्म से टिकट बुक करने पर आपको कई सारे आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे.

इस तरह, एक टिकट खरीदने पर दूसरा मिलेगा Free में

BookMyShow पर एक ऑफर चल रहा है जिसके तहत किसी भी फिल्म के लिए एक टिकट खरीदने पर आपको दूसरा बिल्कुल फ्री में मिल जाएगा. ऐसा करने के लिए आपको IndusInd Bank के डेबिट कार्ड से पेमेंट करके टिकट की बुकिंग करनी होगी. ये ऑफर खास इस बैंक के यूजर्स के लिए चल रहा है.

सस्ते में मिलेगा फूड कॉम्बो

हम सभी को पता है कि थिएटर में जाकर पॉपकॉर्न खाना काफी महंगा पड़ता है. आपको बता दें कि BookMyShow पर एक और ऑफर चल रहा है जिससे आपको बेहद कम कीमत में पूरा फूड कॉम्बो मिल सकता है. आपको बता दें कि BookMyShow पर IndusInd Bank के क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक करने पर आपको मैक्सिमम 250 रुपये की छूट और एक फूड कॉम्बो दिया जाएगा. ये ऑफर 31 मार्च, 2023 तक वैलिड है.

इस कूपन कोड का करें इस्तेमाल

अगर आप IndusInd Bank के कार्ड्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं, आपको तब भी फिल्म टिकट पर डिस्काउंट मिल सकता है. BookMyShow प्लेटफॉर्म पर WinPin नाम के डिस्काउंट कोड का इस्तेमाल करके आप टिकट पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं. आपको बता दें कि ये कूपन उन्हीं लोगों के लिए वैलिड है जो BookMyShow पर पहली बात टिकट बुक कर रहे हैं.  

Trending news