इस Dhanteras 20% डिस्काउंट पर खरीदें खरे सोने के सिक्के, जानें कहां मिल रही है भारी छूट
Advertisement

इस Dhanteras 20% डिस्काउंट पर खरीदें खरे सोने के सिक्के, जानें कहां मिल रही है भारी छूट

धनतेरस (Dhanteras) खरीदना काफी शुभ होता है. अगर आप भी सोने के सिक्के (Gold Coins) खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको बता दें कि अमेजन (Amazon) की सेल में सोने के सिक्कों पर 20% तक की छूट मिल रही है..

प्रतीकात्मक फोटो| Photo Credit: Medium

नई दिल्ली. इस साल धनतेरस (Dhanteras) 2 नवंबर को पड़ रहा है. अगर आप इस धनतेरस अपने घर सोने के सिक्के (Gold Coins) को लाने का सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए कुछ कमाल के ऑप्शन्स हैं. अमेजन (Amazon) की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) में धनतेरस के मौके पर खरे सोने के सिक्कों पर 20% तक की छूट मिल रही है. आइए इन ऑप्शन्स पर एक नजर डालते हैं.. 

  1. धनतेरस पर खरीदें सोने के सिक्के 
  2. अमेजन पर पाएं 20% तक की छूट 
  3. 24k के हैं सोने के सिक्के 

24k का 2 ग्राम का सोने का सिक्का

Malabar Gold and Diamonds एक जानी मानी ब्रांड है. अमेजन पर आप उसके 24k के 2 ग्राम सोने के सिक्के पर भारी छूट पा सकते हैं. लक्ष्मी जी की छवि वाले इस सिक्के को आप 5,714 रुपये की जगह 5,412 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,500 रुपये तक की छूट और मिल मिलेगी. इस तरह आप 4 हजार रुपये से कम में 24k के सोने के सिक्के को घर लेकर जा सकते हैं. 

24k का 1 ग्राम का सोने का सिक्का 

MMTC-PAMP के 24k के 1 ग्राम के सोने के सिक्के को आप अमेजन से 6,330 रुपये की जगह 5,495 रुपये में खरीद सकते हैं. कमल की छवि वाले इस सिक्के पर आपको कई सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 549.50 रुपये तक की छूट और मिल जाएगी. 

24k का 2 ग्राम का पीला गोल्ड कॉइन 

Kalyan Jewellers की Candere रेंज के 2 ग्राम के 24k वाले पीले सोने के सिक्के पर आपको 24% की छूट मिल रही है. इसे आप 10,565 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 13,871 रुपये है. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक हजार रुपये तक की छूट और मिल जाएगी. इस तरह के और भी कई सारे बैंक ऑफर इस डील में शामिल हैं. 

24k का 1 ग्राम का सोने का सिक्का 

Muthoot Gold Bullion Corporation के लक्ष्मी जी वाले 24k सोने के 1 ग्राम के पीले सोने के सिक्के को आप 5,750 रुपये की जगह 5,488 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 548.80 रुपये तक की छूट और मिल जाएगी. 

24k का 10 ग्राम का पीला सोना सिक्का 

Malabar Gold and Diamonds के लक्ष्मी जी की छवि वाले 24k के सोने के सिक्के को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि यह सोने का सिक्का 10 ग्राम का है और इसकी असली कीमत 54,500 रुपये है. आप इसे अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से 51,865 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपपकों 1,500 रुपये की छूट और मिल जाएगी. इस तरह के कई सारे बैंक ऑफर्स भी आपको इस डील में मिल जाएंगे. 

आपको बता दें कि अमेजन की सेल 2 नवंबर तक ही जारी रहेगी. ऐसे में, आप यहां से सोने के सिक्के, गोल्ड बार्स और पेन्डेन्ट्स को कम कीमत में केवल कल तक ही खरीद सकते हैं.

Trending news