सिर्फ 1200 रुपये की ये स्मार्टवॉच कंप्यूटर से कम नहीं, इससे अच्छा Option मार्केट में नहीं मिलने वाला
Advertisement

सिर्फ 1200 रुपये की ये स्मार्टवॉच कंप्यूटर से कम नहीं, इससे अच्छा Option मार्केट में नहीं मिलने वाला

Smartwatch Deal: बजट रेंज में अगर स्मार्टवॉच खरीदने का मन है तो इन ऑप्शंस पर आप नजर डाल सकते हैं, ये ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि दमदार भी हैं. 

सिर्फ 1200 रुपये की ये स्मार्टवॉच कंप्यूटर से कम नहीं, इससे अच्छा Option मार्केट में नहीं मिलने वाला

Flipkart Offer: फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को नए साल के मौके पर स्मार्ट वॉच खरीदने पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. डिस्काउंट भी कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि आप आधे से भी कम कीमत पर स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. हालांकि फ्लिपकार्ट पर आपको ऑप्शन बहुत सारे मिल जाते हैं लेकिन कौन सा ऑप्शन सबसे किफायती कीमत में परफेक्ट रहेगा यह जानकारी सबको नहीं होती है. ऐसे में आज हम आपकी मदद करते हुए फ्लिपकार्ट पर मौजूद सबसे किफायती और सबसे धाकड़ स्मार्ट वॉच लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं.

Gizmore Blaze Max

फ्लिपकार्ट पर मौजूद यह एक सबसे दमदार और सबसे किफायती स्मार्ट वॉच है जिसकी कीमत की बात की जाए तो ग्राहक से ₹5999 नहीं बल्कि 80 पर्सेंट के डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹1199 में खरीद सकते हैं. अगर आपको लग रहा है कि सिर्फ किफायती कीमत ही इस स्मार्ट वॉच की खासियत है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसमें आपको तमाम फीचर्स देखेगा मिल जाते हैं जैसे सबसे पहले यह आपको ip67 water-resistant रेटिंग ऑफर करती है जिसकी बदौलत आप इसे बिना किसी नुकसान के एडवेंचर्स के दौरान इस्तेमाल कर पाएंगे. इसके साथ ही आपको उसमें मल्टीस्पोर्ट्स मोड देखने को मिल जाते हैं जिनमें रनिंग, योगा साइक्लिंग, एरोबिक्स के साथ स्विमिंग, बास्केटबॉल, ट्रैकिंग और फास्ट वॉक शामिल है.

boAt Storm call

बोट की स्टाइलिश स्मार्ट वॉच में आपको एक बड़ी एचडी डिस्प्ले मिल जाती है जिसकी ब्राइटनेस आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करती है. एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद यह 10 दिनों तक लगातार काम करती है. कंपनी ने इसे ip68 बेस्ट स्वीट और स्प्लैश रेजिस्टेंट रेटिंग ऑफर की है. आउटडोर्स में इस स्मार्ट वॉच को लेकर परेशान होने की जरूरत आपको नहीं पड़ने वाली है. अगर बात करें कीमत की तो कंपनी इसकी ओरिजिनल प्राइस यानी 7990 रुपए पर 81 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹1499 में खरीद सकते हैं.

Trending news