Covid-19: मदद के लिए आगे आया Airtel, यूजर्स को मिलेगी ये बड़ी सुविधा
Advertisement

Covid-19: मदद के लिए आगे आया Airtel, यूजर्स को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

देश में कोरोना का कहर जारी है. जिसकी वजह से लोगों को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कई देश और कंपनियां मदद के लिए आगे आई हैं. इस लिस्ट में Airtel का नाम भी शामिल हो गया है. Airtel ने अपने नेटवर्क पर मौजूद लो-इनकम वाले कस्टमर्स के लिए स्पेशल बेनिफिट्स की घोषणा की.

Covid-19: मदद के लिए आगे आया Airtel, यूजर्स को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

नई दिल्ली: देश में कोरोना का कहर जारी है. जिसकी वजह से लोगों को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कई देश और कंपनियां मदद के लिए आगे आई हैं. इस लिस्ट में Airtel का नाम भी शामिल हो गया है. Airtel ने अपने नेटवर्क पर मौजूद लो-इनकम वाले कस्टमर्स के लिए स्पेशल बेनिफिट्स की घोषणा की है. कंपनी 270 करोड़ रुपये देगी ताकि कोरोना लोगों में एक-दूसरे से कनेक्टेड रह सकें. 

Airtel ने दिया सस्ता पैक
Airtel ने बताया कि एलिजिबल कस्टमर्स को 49 रुपये का पैक फ्री में दिया जाएगा. इस पैक को सिर्फ एक बार ही दिया जाएगा. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 100MB डाटा मिलता है. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है.

Airtel का डबल बेनिफिट्स
कंपनी ने बताया अभी इस टाइम में कस्टमर्स की एक-दूसरे के टच में रहना काफी जरूरी है. इस बात को ध्यान में रखते हुए Airtel के 79 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज पर डबल बेनिफिट्स की घोषणा की गई है. इससे वो संकट के इस घड़ी में एक-दूसरे साथ कनेक्टेड रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें, इन Easy सेटिंग्स का इस्तेमाल कर अपने  Phone को Hacking और Online Fraud से बचाएं

Airtel ने दी ये सुविधा
इसके अलावा कोरोना काल में Airtel ने कई रिसोर्स को भी जारी किया है. Airtel Thanks ऐप में कंपनी की ओर से Explore सेक्शन में दो सब-सेक्शन ऐड किए गए हैं. पहला सब-सेक्शन Covid SoS इसमें कोरोना से जुड़ी मदद ले सकते हैं. दूसरा सब-सेक्शन को Cowin नाम दिया गया है. इसमें वैक्सीन बुक करने की सुविधा दी गई है.

आपको बता दें,  ये बेनिफिट्स Airtel कस्टमर्स के लिए आने वाले टाइम में उपलब्ध होगा.

Trending news