DTH ग्राहकों के लिए आए शानदार ऑफर, Dish TV और TATA Sky लाए जबर्दस्त स्कीम्स
Advertisement

DTH ग्राहकों के लिए आए शानदार ऑफर, Dish TV और TATA Sky लाए जबर्दस्त स्कीम्स

डिश टीवी (Dish TV) ने अपने D2H ग्राहकों के लिए 99 रुपये में एक एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम शुरू की है. एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम में सेट-टॉप बॉक्स (STB) शामिल है जो जीएसटी के साथ कवर होगा. ग्राहकों को अपने सेट टॉप बॉक्स (Set Top Box) पर एक वर्ष की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी.

DTH ग्राहकों के लिए आए शानदार ऑफर, Dish TV और TATA Sky लाए जबर्दस्त स्कीम्स

नई दिल्ली: डायरेक्टर टू होम यानी D2H के उपभोक्ताओं के लिए त्योहारी सीजन में कई जबर्दस्त ऑफर आए हैं. डायरेक्ट टू होम (D2H) सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों (DTH Service provider) ने अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर पेश किए हैं. भारत में सबसे बड़े डायरेक्ट-टू-होम (DTH) ऑपरेटरों में से एक है डिश टीवी (Dish TV) और टाटा स्काई (Tata Sky) खास स्कीम्स लेकर आए हैं. आइए बताते हैं इनके बारे में...

क्या है डिश टीवी का ऑफर
हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के अनुसार डिश टीवी (Dish TV) ने अपने D2H ग्राहकों के लिए 99 रुपये में एक एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम शुरू की है. एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम में सेट-टॉप बॉक्स (STB) शामिल है जो जीएसटी के साथ कवर होगा. ग्राहकों को अपने सेट टॉप बॉक्स (Set Top Box) पर एक वर्ष की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी. एक्सटेंडेड वारंटी के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए ग्राहक डीटीएच ऑपरेटर की वेबसाइट पर जा सकते हैं. ऑफर पेज में जाकर अपनी रजिस्टर्ड कस्टमर आईडी एंटर कर सकते हैं और राशि का भुगतान कर सकते हैं.

टाटा स्काई ने निकाला ऑफर
वहीं, दूसरी DTH कंपनी टाटा स्काई (Tata Sky) भी अपने यूजर्स को अब 2 महीने तक फ्री में टीवी देखने का मौका दे रहा है. टाटा स्काई के यूजर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से 6 या 12 महीने का एक बार में रीचार्ज कराना होगा. कंपनी की तरफ से यूजर्स को कैशबैक के तौर पर दिया जा रहा है.

TATA Sky के इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को 31 अक्टूबर तक अपना टीवी रीचार्ज कराना होगा. 12 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 2 महीने का रिचार्ज कैशबैक मिलेगा. वहीं 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को एक महीने का रिचार्ज कैशबैक के तौर पर मिलेगा.

ये भी पढ़ें: आ गया नया OnZoom ऐप, ऑनलाइन पैसा कमाने में करेगा आपकी मदद

7 दिनों में मिलेगा कैशबैक
DTH कंपनी Tata Sky का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैलिड है. इस ऑफर का फायदा कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से रीचार्ज करने पर ही मिलेगा. टाटा स्काई के मुताबिक, कैशबैक अमाउंट यूजर्स के अकाउंट में 7 दिनों के अंदर वापस आ जाएगा. अगर यूजर्स दो महीने के कैशबैक वाले प्लन में रिचार्ज कराते है. तो पहले महीने का कैशबैक अमाउंट 48 घंटे और दूसरे महीने का कैशबैक अमाउंट 7 दिनों में यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा.

VIDEO

Trending news