FAU-G: लॉन्च होने से पहले ही हिट हुआ Game, फटाफट जानें Update
Advertisement

FAU-G: लॉन्च होने से पहले ही हिट हुआ Game, फटाफट जानें Update

FAU-G गेम को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गेम को इंडियन गेम डेवलपर nCore Games ने तैयार किया है. FAU-G गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर से शुरू हो चुके हैं. FAU-G (The Fearless and United Guards) गेम को हाई-एंड और मिड-रेंज एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में खेला जा सकेगा. 

FAU-G: लॉन्च होने से पहले ही हिट हुआ Game, फटाफट जानें Update

नई दिल्ली: गेम लवर्स बेसब्री से गणतंत्र दिवस का इंतजार कर रहे हैं. 26 जनवरी को FAU-G गेम लॉन्च होने वाला है. लेकिन लॉन्च होने से पहले ही ये देसी गेम पॉपुलर हो गया है. आइए बताते हैं क्या है नया अपडेट...

  1. FAU-G जल्द होने वाला है लॉन्च
  2. रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया जारी
  3. जानें कैसा होगा FAU-G 

40 लाख से ज्यादा हुए रजिस्ट्रेशन

हमारी सहयोगी वेबसाइट bgr.in के मुताबिक गूगल प्ले स्टोर (Google Play) पर मौजूद FAU-G के लिए अब तक 40 लाख से ज्यादा यूजर्स रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं. गेम डेवपलर्स को उम्मीद है कि इस गेम के लॉन्च होने तक करीब 50 लाख यूजर्स रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. फिलहाल यह गेम हाई-एंड और मिड रेंज स्मार्टफोन्स के लिए ही उपलब्ध है.

FAU-G गेम को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गेम को इंडियन गेम डेवलपर nCore Games ने तैयार किया है. FAU-G गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर से शुरू हो चुके हैं. FAU-G (The Fearless and United Guards) गेम को हाई-एंड और मिड-रेंज एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में खेला जा सकेगा. nCore Games जल्द ही इस गेम को लो-एंड स्पेसिफिकेशंस वाले स्मार्टफोन्स के लिए तैयार करेगा. इसके साथ ही FAU-G गेम को कंपनी जल्द ही iOS यूजर्स के लिए भी रिलीज करेगी. माना जा रहा है कि कंपनी फरवरी महीने की शुरुआत में iPhone और iPad के लिए इस गेम को पेश कर सकती है.

nCore Games गेम्स के को-फाउंडर और चेयरमेन विशाल गोंडल ने बताया कि FAU-G के ऑफिशियल लॉन्च से पहले 40 लाख से ज्यादा यूजर्स रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं. उनका कहना था कि प्री-रजिस्ट्रेशन में लो-एंड स्पेसिफिकेशन्स वाले स्मार्टफोन्स को शामिल नहीं किया गया था. 

पहले दिन 10 लाख यूजर्स ने किया रजिस्ट्रेशन

FAU-G गेम के लिए Google Play पर पहले ही दिन करीब 10 लाख यूजर्स ने प्री-रजिस्ट्रेशन करवाया था. इसके बाद करीब ढेड महीने में इस गेम को प्री-रजिस्ट्रेशन करवाने वाले यूजर्स का आकंड़ा 40 लाख को पार कर गया है. विशाल गोंडल का कहना है कि इस गेम के लॉन्च तक यह संख्या 50 लाख हो जाएगी. उनका यह भी कहना है, ‘मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी गेम के लिए यूजर्स ने इतनी बड़ी संख्या प्री-रजिस्ट्रेशन किया हो.’

ये भी पढ़ें- PUBG Mobile Update: जल्द लॉन्च होगा New Battle Royale Game, Cartoon Show लाने की तैयारी 

PUBG Mobile पर लगे बैन के बाद हुआ ऐलान

FAU-G मोबाइल गेम को भारत में सितंबर महीने में लॉन्च का ऐलान किया गया. यह ऐलान PUBG Mobile पर बैन लगाए जाने के कुछ ही समय बाद लगाया गया. FAU-G गेम ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम है जो कि जून महीने में भारत चीन सीमा पर स्थित गाल्वान घाटी में दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई झड़प पर आधारित है. इस गेम को पहले Android डिवाइसेस के लिए पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि गेम को जल्द ही iPhone और iPad के लिए पेश किया जा सकता है. इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन फिलहाल Google Play पर हो रहे हैं. FAU-G गेम को कंपनी ने अभी ऐप्पल के App Store में उपलब्ध नहीं करवाया है.

VIDEO

Trending news