Festive Season Sale में इस कंपनी का धमाल, हर एक सेंकेड में बेच डाले 10 डिवाइस

 Xiaomi के एमडी (India) के अनुसार, श्‍याओमी ने सेल के शुरुआती कुछ घंटों में 15 लाख से ज्‍यादा डिवाइस बेच दिए. उन्‍होंने यहां तक बताया कि कंपनी ने हर एक सेंकेड में 10 डिवाइस बेचे.

Festive Season Sale में इस कंपनी का धमाल, हर एक सेंकेड में बेच डाले 10 डिवाइस
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर इन दिनों चल रही फेस्टिव सीजन सेल में प्रोडक्‍ट धड़ाधड़ बिक रहे हैं. खास तौर पर मोबाइल फोन और इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइसेस तो हाथोंहाथ बिक रहे हैं. इसी कड़ी में चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने दिवाली सेल में प्रोडक्‍ट बिक्री का नया मुकाम बनाया है. कंपनी के एमडी (India) के अनुसार, श्‍याओमी ने सेल के शुरुआती कुछ घंटों में 15 लाख से ज्‍यादा डिवाइस बेच दिए. उन्‍होंने यहां तक बताया कि कंपनी ने हर एक सेंकेड में 10 डिवाइस बेचे.

Xiaomi के ग्लोबल वाइस प्रेजिडेंट और Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने जानकारी देते हुए कहा कि सेल के शुरुआती कुछ घंटों में 15 लाख से ज्यादा डिवाइस बेचे हैं.

 

 

यह वीडियो भी देखें:

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इसका मतलब है कि कंपनी ने कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट http://Mi.com के अलावा Flipkart और Amazon पर शुरुआती कुछ घंटों में 1.5 मिलियन यानि 15 लाख डिवाइस बेचे. कंपनी ने कहा है कि इन 15 लाख से ज्यादा डिवाइस में स्मार्टफोन्‍स, मी टीवी, आईओटी और इकोसिस्टम प्रॉडक्ट्स शामिल हैं. हालांकि, इनमें सबसे ज्यादा संख्या स्मार्टफोन्स की है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.