Flipkart Big Diwali सेल की पटाखा डील, केवल 159 रुपये में ऐसे खरीदें Redmi का दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन
Advertisement

Flipkart Big Diwali सेल की पटाखा डील, केवल 159 रुपये में ऐसे खरीदें Redmi का दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) आपके मनपसंद प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रही है. हम आज Redmi 9i Sport पर मिलने वाले ऑफर की बात कर रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.. 

Redmi 9i Sport | Photo Credit: GSMArena

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 28 अक्टूबर को अपनी दूसरी दिवाली सेल, बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) लाइव कर दी है. इस सेल में आपको हर तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट, बैंक ऑफर और कैशबैक के मौके भी दिए जा रहे हैं. आज हम एक स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बात कर रहे हैं. फ्लिपकार्ट की सेल से आप Redmi के स्मार्टफोन को 159 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे..

  1. फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल
  2. 159 में ऐसे लें Redmi 9i Sport
  3. 3 नवंबर तक जारी रहेगी सेल 

Redmi 9i Sport को ऐसे खरीदें केवल 159 रुपये में 

Redmi 9i Sport की मार्केट में कीमत 9,999 रुपये है. फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर 12% की छूट मिल रही है जिससे फोन की कीमत कम होकर 8,799 रुपये हो गई है. अगर आप यहां फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% यानी 440 रुपये का कैशबैक और मिल जाएगा जिससे आपके फोन की कीमत और कम होकर 8,359 रुपये हो जाएगी. 

इस डील में आपको एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जा रही है. अगर आप रेडमी के इस 4G स्मार्टफोन को अपने पुराने फोन के बदले में खरीदते हैं तो आप 8,200 रुपये तक की बचत और कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है, तो आपको फोन की कीमत 8,359 रुपये से गिरकर केवल 159 रुपये रह जाएगी. इस तरह आप 159 रुपये में इस फोन को खरीद पाएंगे. 

रेडमी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स 

रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको 4G सेवाएं का सपोर्ट मिलेगा. 4GB RAM और 64GB इन्टर्नल स्टोरेज वाला यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G25 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें आपको 6.53-इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले, डुअल सिम की सुविधा और 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. कैमरे की बात करें तो इसका रीयर कैमरा 13MP का है और फ्रंट कैमरा 5MP है. 

इस तरह की कई सारी डील्स आपको फ्लिपकार्ट के एप या फिर वेबसाइट पर मिल जाएंगी, जिनका आपको फायदा उठाना चाहिए. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की यह दिवाली सेल 3 नवंबर तक ही लाइव रहेगी.

Trending news