जल्द शुरू होगी Flipkart Big Diwali Sale, 80% तक मिलेगा डिस्काउंट
Advertisement

जल्द शुरू होगी Flipkart Big Diwali Sale, 80% तक मिलेगा डिस्काउंट

अगर आप पिछले हफ्ते चले ई-कॉमर्स (E-commerce) सेल में छूट का फायदा नहीं उठा पाए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है. अब आपके पास एक और मौका आ गया है. Flipkart Big Diwali सेल की शुरुआत 29 अक्टूबर से हो रही है. यह सेल 4 नवंबर तक चलेगी.

जल्द शुरू होगी Flipkart Big Diwali Sale, 80% तक मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली: अगर आप पिछले हफ्ते चले ई-कॉमर्स (E-commerce) सेल में छूट का फायदा नहीं उठा पाए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है. अब आपके पास एक और मौका आ गया है. Flipkart Big Diwali सेल की शुरुआत 29 अक्टूबर से हो रही है. यह सेल 4 नवंबर तक चलेगी. सबसे अच्छी बात ये है कि इस आगामी सेल में आपको कई प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा.

  1. फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल होने वाली है शुरू
  2. कई प्रोडक्ट्स पर मिल सकता है 80% तक डिस्काउंट
  3. जानिए और क्या है फायदा

80 प्रतिशत तक का मिलेगा डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहकों को 80 फीसदी तक छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज जैसे कैमरे, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स खरीदने का मौका होगा. टीवी, रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन और दूसरे किचन अप्लांसेज भी 80 फीसदी छूट के साथ खरीदे जा सकेंगे. ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट का भी फायदा ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स पर भी 80 फीसदी की छूट मिलेगी.

चुनिंदा लैपटॉप को 50 फीसदी छूट के साथ लेने का मौका है. टैबलेट को 45 फीसदी जबकि हेडफोन और स्पीकर्स को 80 फीसदी तक छूट के साथ खरीदने का मौका है.

ये भी पढ़ें: Samsung ने पेश किया दिवाली धमाका, इन Products पर मिल रहा 60% तक का डिस्काउंट

स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी तक में मिलेगा डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल में एक बार फिर डिस्काउंट्स की बरसात होगी. इस बार आपको सैमसंग गैलेक्सी एफ41, सैमसंग गैलेक्स एस20+, सैमसंग गैलेक्सी एस20+, सैमसंग गैलेक्सी ए50एस पर डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहक इस ऑनलाइन का सेल में पोको एम2, पोको एम2 प्रो और पोको एम3 को भी छूट खरीदने का मौका मिलेगा. इसके अलावा, फ्लिपकार्ट से 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन लेने का भी मौका है.

 

Trending news