Flipkart Black Friday Sale का Last Day! iPhone 12 Mini पर मिल रहा है ताबड़तोड़ डिस्काउंट, ऑफर उड़ा देगा आपके होश
Advertisement

Flipkart Black Friday Sale का Last Day! iPhone 12 Mini पर मिल रहा है ताबड़तोड़ डिस्काउंट, ऑफर उड़ा देगा आपके होश

Flipkart पर एक खास Black Friday Sale चल रही है जिसमें आपको स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे तो इस सेल में लगभग हर ब्रांड के स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है, आज हम iPhone 12 Mini के 256GB वैरिएंट पर मिलने वाले धमाकेदार ऑफर के बारे में बात कर रहे हैं. ध्यान रहे, आज फ्लिपकार्ट की इस सेल का आखिरी दिन है. आइए इस ऑफर पर एक नजर डालते हैं..

iPhone 12 Mini | ZDNet

नई दिल्ली. देश में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए लोगों के मनपसंद प्लेटफॉर्म्स में से एक, फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एक खास फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल (Flipkart Black Friday Sale) शुरू की थी जिसका आज आखिरी दिन है. इस सेल में यूजर्स को एप्पल (Apple) से लेकर पोको (Poco) तक, सभी ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है. आज हम Apple iPhone 12 Mini पर मिल रहे ऑफर की बात कर रहे हैं जहां आपको यह 256GB फोन बेहद सस्ते में मिल रहा है. आइए इस ऑफर के बारे में सब कुछ जानते हैं.

  1. चल रही है फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल
  2. iPhone 12 Mini पर पाएं ताबड़तोड़ छूट 
  3. आज है सेल का आखिरी दिन

iPhone 12 Mini (256GB) को खरीदें बेहद सस्ते में

256GB के इंटरनल स्टोरेज वाले iPhone 12 Mini की मार्केट में कीमत 74,900 रुपये है लेकिन आप एप्पल के इस फोन को फ्लिपकार्ट से 19% यानी 14,901 रुपये की छूट के बाद 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड इस iPhone के लिए पेमेंट करते हैं तो आपको 5% यानी 2,900 रुपये वापस मिल जाएंगे.

एडिश्नल ऑफर दिलाएंगे और भी ज्यादा डिस्काउंट

इस डील में एक खास प्रीपेड ऑफर चल रहा है जिसमें अगर आप इस iPhone का पेमेंट किसी भी बैंक के डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट और मिल जाएगी. इतना ही नहीं, यहां आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें आप 14,250 रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो कुल मिलाकर इस डील में आप 34,051 रुपये बचा सकेंगे और 256GB वाले iPhone 12 Mini को केवल 40,849 रुपये में खरीद पाएंगे.

iPhone 12 Mini के फीचर्स

जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, डील में हम जी iPhone 12 mini की बात कर रहे हैं वो एक 256GB वाला वैरिएंट है. A14 बायोनिक चिप पर काम करने वाला यह फोन 5.4-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसके दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं. इसका फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. iPhone 12 Mini एक डुअल सिम स्मार्टफोन है और 5G सेवाओं को सपोर्ट करता है.

इस ऑफर की तरह आपको एप्पल और सैमसंग से लेकर वीवो, ओप्पो और पोको तक, हर ब्रांड के स्मार्टफोन पर भी ऑफर मिलेंगे. ध्यान रहे कि आज फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल का आखिरी दिन है और आज रात 12 बजे यह सेल खत्म हो जाएगी.

Trending news