Flipkart का महाबचत Offer! Realme का 32-इंच का Smart TV खरीदें सिर्फ 1500 रुपये में, ऐसे पाएं सस्ते में
Advertisement

Flipkart का महाबचत Offer! Realme का 32-इंच का Smart TV खरीदें सिर्फ 1500 रुपये में, ऐसे पाएं सस्ते में

Flipkart Diwali Sale: अगर आप नया स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह सही मौका है. Realme का 32-इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में मिल रहा है. आप इसको मात्र 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे...

Flipkart का महाबचत Offer! Realme का 32-इंच का Smart TV खरीदें सिर्फ 1500 रुपये में, ऐसे पाएं सस्ते में

नई दिल्ली. Flipkart Big Diwali Sale 2021: फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल चल रही है, जहां स्मार्टफोन, टीवी और अन्य प्रोडक्ट्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं. iPhone 12 की सेल में धूम है. सेल में सस्ता होने के चलते आईफोन 12 लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. इसके अलावा स्मार्ट टीवी पर भी धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह सही मौका है. Realme का 32-इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में मिल रहा है. आप इसको मात्र 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे...

  1. Realme का 32-इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में मिल रहा है. 
  2. Flipkart Diwali Sale लाइव है. 
  3. आप इसको मात्र 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Realme 32-inch Smart Android TV Offers And Discounts

भारत में स्मार्ट टीवी का चल बढ़ गया है. हाई डिमांड के चलते फ्लिपकार्ट ने भी इस पर भारी छूट रखी है. Realme का 32-इंच का स्मार्ट टीवी ऑफर में 13,999 रुपये में उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट टीवी पर 32% का डिस्काउंट दे रहा है. लेकिन आप इसको और सस्ते में खरीद सकते हैं. बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर लेकर आप इसको 1500 रुपये से कम में खरीद सकते हैं.

स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर

अगर आप स्मार्ट टीवी को SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके खरीदते हैं, तो आपको 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. यानी स्मार्ट टीवी की कीमत 12,499 रुपये हो जाएगी. उसके बाद 11 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है.

एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध

अगर आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 11 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. इतना ऑफ तब ही मिलेगा, जब आपके पुराने टीवी की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लेटेस्ट होगा. अगर आप इतना ऑफ पाने में कामयाब रहते हैं, तो आप Realme के 32-इंच के स्मार्ट टीवी को 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Trending news