Flipkart का छप्पर फाड़ Offer! Samsung के 5G स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ हजार रुपये में, ऐसे खरीदें सस्ते में
Advertisement

Flipkart का छप्पर फाड़ Offer! Samsung के 5G स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ हजार रुपये में, ऐसे खरीदें सस्ते में

Flipkart Diwali Sale: Samsung के 5G स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. Samsung Galaxy F42 5G को आप हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं ऑफर्स और डिस्काउंट...

Flipkart का छप्पर फाड़ Offer! Samsung के 5G स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ हजार रुपये में, ऐसे खरीदें सस्ते में

नई दिल्ली. Flipkart Diwali Sale: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) लाइव है, जहां स्मार्टफोन और कई प्रोडक्ट्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं. सेल में iPhone, Samsung, Xiaomi के फोन्स की धूम है. iPhone 12 को खूब खरीदा जा रहा है, क्योंकि सेल में फोन काफी कम कीमत में मिल रहा है. सेल में 5जी फोन भी काफी सस्ते में मिल रहा है. अगर आपका बजट कम है और 5G खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह सही मौका है. Samsung के Galaxy F42 5G को आप हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं ऑफर्स और डिस्काउंट...

  1. Samsung के 5G स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है.
  2. Galaxy F42 5G को आप हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. 
  3. Flipkart Diwali Sale चल रही है.

Samsung Galaxy F42 5G Offers And Discounts

फ्लिपकार्ट पर Galaxy F42 5G फोन पर 6 हजार रुपये का ऑफ दिया जा रहा है. फोन को 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. उसके बाद बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. 

अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा 15,650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है. अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज में निकालते हैं, तो फोन को हजार रुपये में खरीदा जा सकता है. इतना ऑफ पाने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और लेटेस्ट फोन होना चाहिए.

iPhone 12 पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी बिग बिलियन सेल के दौरान iPhones पर भारी छूट की पेशकश की थी, कंपनी अब दिवाली सेल के दौरान अधिक छूट दे रही है. MRP पर 18 प्रतिशत की छूट के साथ, iPhone 12 64GB 53,900 रुपये में और iPhone 12 मिनी 42,099 रुपये में उपलब्ध है, जिसमें 29 प्रतिशत की छूट है. फ्लिपकार्ट पुराने फोन के एक्सचेंज पर अधिकतम 15,650 रुपये की पेशकश कर रहा है, दोनों उपकरणों को क्रमशः 38,250 रुपये और 26,449 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Trending news