Flipkart की धमाकेदार डील! 99 रुपये में अपने नाम करें Realme का यह धांसू Smartphone
Advertisement

Flipkart की धमाकेदार डील! 99 रुपये में अपने नाम करें Realme का यह धांसू Smartphone

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 27 जनवरी से एक खास इलेक्ट्रॉनिक्स सेल (Electronics Sale) शुरू की है जिसमें आपको हर टॉप ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर भारी छूट दी जा रही है. हम आज Realme C11 पर चल रहे ऑफर की बात कर रहे हैं जिससे आप इसे केवल 99 रुपये में खरीद सकते हैं..

Realme C11 | Photo Credit: NextPit

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए कई सारे दिलचस्प ऑफर लेकर आती रहती है. फ्लिपकार्ट पर इस समय एक खास इलेक्ट्रानिक्स सेल (electronics Sale) चल रही है जिसमें स्मार्टफोन्स से लेकर एसी और फ्रिज तक, सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटमों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. आज हम इस सेल के एक ऐसे स्मार्टफोन ऑफर की बात कर रहे हैं जिसमें आपको Realme C11 केवल 99 रुपये में मिल जाएगा.

  1. फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रानिक्स सेल
  2. रियलमी के स्मार्टफोन को खरीदें 99 रुपये में
  3. 31 जनवरी है सेल का आखिरी दिन

बहुत कम कीमत में खरीदें Realme C11

Realme C11 की मार्केट में कीमत 9,999 रुपये है. फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रानिक्स सेल से आप इस 4G स्मार्टफोन को 10% की छूट के बाद 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि ऑफर यहां खत्म नहीं होता है, इस डील में आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 5% कैशबैक यानी 450 रुपये की छूट और मिल जाएगी. इस तरह फोन की कीमत 8,999 रुपये से कम होकर 8,549 रुपये हो जाएगी.  

ऐसे खरीदें केव्ल 99 रुपये में

अगर आप Realme C11 को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदते हैं तो आपको इस डील में मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर से 8,450 रुपये तक का डिस्काउंट और मिल सकता है. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत 8,549 रुपये से कम होकर केवल 99 रुपये रह जाएगी.

इस फोन में क्या खास है

4G सेवाओं वाला यह स्मार्टफोन 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. एंड्रॉयड 11 पर काम करने वाले इस फोन में आपको 6.5-इंच का एचडी+ एलसीडी इन-सेल डिस्प्ले मिलेगा, 1,600 x 720 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. कैमरे की बात करें तो ये रियलमी का यह स्मार्टफोन 8MP के रीयर कैमरे और 5MP का फ्रंट कैमरे के साथ आता है. यह डुअल सिम स्मार्टफोन 3.5mm के हेडफोन जैक के साथ आता है.

इस तरह के कई सारे डील्स का मजा आप फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रानिक्स सेल से उठा सकते हैं. 31 जनवरी को इस सेल का आखिरी दिन है.

Trending news