Flipkart Grand Gadget Days: 19 हजार रुपये से कम में खरीदें Lenovo का यह शानदार Laptop
Advertisement

Flipkart Grand Gadget Days: 19 हजार रुपये से कम में खरीदें Lenovo का यह शानदार Laptop

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज यानी 12 फरवरी से ग्रांड गैजेट डेज (Grand Gadget Days) सेल शुरू हो गई है और ये सेल 16 फरवरी तक फ्लिपकार्ट पर चलेगी. इस सेल में वैसे तो आपको कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं लेकिन आज हम लेनोवो (Lenovo) के एक लैपटॉप पर मिलने वाली भारी छूट की बात कर रहे हैं...

Lenovo IdeaPad 3 Core i3 Thin and Light Laptop | Photo Credit: Gizinfo

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज यानी 12 फरवरी से एक नई सेल, ग्रांड गैजेट डेज (Grand Gadget Days) सेल शुरू हो गई है जिसमें आपको तरह-तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स दिए जा रहे हैं. आज हम इस सेल में मिलने वाले Lenovo के एक लैपटॉप की डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इसे 57,990 रुपये की जगह 18,940 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए इस डील के बारे में और जानते हैं..

  1. फ्लिपकार्ट पर ग्रांड गैजेट डेज सेल
  2. लेनोवो के लैपटॉप को खरीदें बेहद सस्ते में
  3. 16 फरवरी तक जारी रहेगी सेल

Lenovo के लैपटॉप को खरीदें इतने सस्ते में

लेनोवो का लैपटॉप, Lenovo IdeaPad 3 Thin and Light Laptop मार्केट में 57,990 रुपये में मिल रहा है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह लैपटॉप 32% की छूट के बाद 38,990 रुपये में बिक रहा है. आप चाहें तो इस लैपटॉप को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं. अगर आप इस लैपटॉप का पेमेंट करने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% यानी 1,950 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा जिससे लैपटॉप की कीमत कम होकर 37,040 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

फ्लिपकार्ट पर इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें अपने पुराने लैपटॉप के बदले इस लैपटॉप को खरीदने पर आप 18,100 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस एक्सचेंज ऑफर का अगर आपको पूरा लाभ मिल जाता है तो आप इस लैपटॉप को 57,990 रुपये की जगह 18,940 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. कुल मिलाकर, इस डील में आपको 39,050 रुपये की छूट मिल सकती है.

Lenovo IdeaPad 3 Laptop के फीचर्स

लेनोवो का यह कोर i3, 10th जेन लैपटॉप विंडोज 11 होम पर काम करता है और बेहद पतला और हल्का है. इस लैपटॉप में आपको 15.6-इंच का एफएचडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, 8GB RAM और 256GB का एसएसडी स्टोरेज और एक बार चार्ज करने पर 11 से भी ज्यादा घंटों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी. एक कार्ड रीडर, यूएसबी पोर्ट्स और एक एचडीएमआई पोर्ट के साथ इसमें आपको 720 पिक्सल का प्राइवेसी शटर का वेबकैम भी मिलेगा. इसमें आपको दो साल की ऑन-साइट वॉरन्टी और एक साल की डोमेस्टिक वॉरन्टी भी मिलेगी.

इस तरह की कई सारी डील्स और ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आप फ्लिपकार्ट की वेबसाईट या फिर मोबाइल ऐप पर जा सकते हैं. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की यह सेल 16 फरवरी तक चलेगी.  

Trending news