Flipkart ने की Offers की बरसात! 230 रुपये में 12-इंच तक बढ़ाएं अपने मोबाइल की स्क्रीन, इन 4 चीजों पर भी डिस्काउंट
Advertisement

Flipkart ने की Offers की बरसात! 230 रुपये में 12-इंच तक बढ़ाएं अपने मोबाइल की स्क्रीन, इन 4 चीजों पर भी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इस महीने की अपनी तीसरी बड़ी सेल, बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) को जारी कर दिया है जिसमें आपको कई सारे धमाकेदार ऑफर मिल रहे हैं. आज हम कुछ जरूरी मोबाइल ऐक्सेसरीज पर मिलने वाली डील्स की बात कर रहे हैं जिन्हें आप 500 रुपये से कम में खरीद पाएंगे.

 

AVNAM 12-inch Mobile Screen Expander | Photo Credit: Flipkart

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) के यूजर्स सातवें आसमान पर हैं क्योंकि पिछले दो महीनों में फ्लिपकार्ट ने अपनी तीसरी सेल, बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) जारी कर दी है. 28 अक्टूबर से कंपनी के एप और वेबसाइट पर लाइव हो चुकी यह सेल कई सारे धमाकेदार ऑफर्स लेकर आई है. स्मार्टफोन्स आदि पर तो डील्स मिल ही जाएंगी, आज हम उन प्रोडक्ट्स की बात कर रहे हैं जो एक स्मार्टफोन यूजर होने के नाते आपके पास होने ही चाहिए. 

  1. फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 
  2. 500 रुपये से कम में मोबाइल ऐक्सेसरीज 
  3. 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक सेल जारी 

AVNAM Screen Expander 

AVNAM का स्मार्टफोन स्क्रीन एक्स्पैन्डर आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को करीब पांच गुना बड़ा कर देता है और 12-इंच तक का बना देता है. 899 रुपये की कीमत वाला यह डिवाइस आपको फ्लिपकार्ट पर 78% की छूट के बाद 190 रुपये का पड़ेगा पर इसमें 40 रुपये की डेलीवेरी फी देनी होगी. इसका यह मतलब हुआ कि आप इस स्क्रीन मैग्निफाइयर को 230 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. 

Cleaning Gel और Wiper 

800 रुपये का Saco का क्लीनिंग जेल और माइक्रोफाइबर वाइपर हर तरह के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज की स्क्रीन को साफ करके सरफेस पर सेटल हुए कीटाणु को भी खत्म कर देता है. फ्लिपकार्ट पर आप इस जेल और वाइपर के कॉम्बो को 56% की छूट के बाद 346 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Roshfort के Computer Glasses

Roshfort के फुल रिम वाले ये कंप्युटर ग्लासेज खास महिलाओं के लिए हैं और फ्लिपकार्ट पर एक स्पेशल प्राइस पर उपलब्ध हैं. 1,899 रुपये की कीमत वाले इन चश्मों को आप 78% की छूट के बाद 399 रुपये में खरीद पाएंगे लेकिन 30 रुपये के डेलीवेरी चार्ज के बाद इसकी कीमत 429 रुपये हो जाएगी. इस चसमे के लेन्स आपको आंखों को इन डिवाइसेज से निकलनी वाली रेज से सुरक्षित रखने में और आंखों को खराब होने से बचाने में मदद करेंगे. 

ALPRA का 10,000mAh वाला Power Bank 

आज के समय में फोन का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ गया है और ऐसे में एक अच्छा पावर बैंक सभी के पास होना चाहिए. फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल से आप 10,000mAh और 18W की फास्ट चार्जिंग वाले पावर बैंक को 499 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 1,699 रुपये है. 

SCOTLON की Mobile Holder Pocket 

फोन चार्ज करते समय कई बार ऐसा होता है कि वहां आस पास कोई टेबल या फोन रखने की जगह नहीं होती है. ऐसे में SCOTLON की एयर पॉकेट्स काफी काम की हैं. इन्हें आप कहीं भी दीवार पर लगा सकते हैं और अपने फोन को उसमें रख सकते हैं. इनको आप और भी सामान रखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. चार पॉकेट्स के इस सेट को आप 799 रुपये की जगह 189 रुपये में घर लेकर आ सकते हैं. 

इस तरह के ढेरों ऑफर्स का लाभ आप फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल से उठा सकते हैं. 28 अक्टूबर को शुरू हुई यह सेल 3 नवंबर तक जारी रहेगी.

Trending news