Flipkart Mobile Bonanza Sale: Redmi Note 9 पर मिल रही भारी छूट और शानदार ऑफर्स

Flipkart पर मोबाइल बोनैन्जा सेल (Mobile Bonanza Sale) चल रही है. इस सेल से आप सस्ते दाम पर Smartphone ले सकते हैं. कई बड़े ब्रैंड्स पर भारी छूट मिल रही है. आज की बेस्ट डील की बात करें तो, आप दमदार बैटरी वाले बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi Note 9 को बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं.

Flipkart Mobile Bonanza Sale: Redmi Note 9 पर मिल रही भारी छूट और शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: Flipkart पर मोबाइल बोनैन्जा सेल (Mobile Bonanza Sale) चल रही है. इस सेल से आप सस्ते दाम पर Smartphone ले सकते हैं. कई बड़े ब्रैंड्स पर भारी छूट मिल रही है. आज की बेस्ट डील की बात करें तो, आप दमदार बैटरी वाले बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi Note 9 को बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं. आइए जानते हैं इस फोन पर आपको कितनी छूट मिल रही है.

Redmi Note 9 पर शानदार ऑफर
रेडमी नोट 9 को सिर्फ 10,499 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को कंपनी ने 11,999 रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था, जो कि इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत है. इसके अलावा स्मार्टफोन पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, लेकिन इसका लाभ केवल HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड पर उठाया जा सकता है. यानि अगर आप पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट है तो आप इसे ईएमआई पर 10 प्रतिशत के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा नो कोस्ट EMI विकल्प और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है.   

फोन के फीचर
रेडमी नोट 9 के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2340x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन स्प्लैश फ्री नैनो कोटिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट Aqua ग्रीन, Arctic व्हाइट और Pebble ग्रे में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें, एक साथ चार डिवाइस में चलेगा WhatsApp, लेकिन शुरुआत में आएंगी ये दिक्कतें

कैमरा
कैमरे की बात करें तो फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन AI कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए रेडमी नोट 9 के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा मौजूद है. सेल्फी और रियर कैमरे को मिलाकर इसमें यूज़र को कुल 5 कैमरे मिलेंगे.

बैटरी
पावर के लिए फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. जानकारी के मुताबिक फोन के रिटेल बॉक्स में ग्राहकों को 22.5W का चार्जर मिलेगा. फोन की एक और खास बात है कि ये 9W मैक्स वायर्ड रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.