Flipkart Smartphone Carnival: 5000 से भी कम दाम में मिल रहे Mobile Phone
Advertisement

Flipkart Smartphone Carnival: 5000 से भी कम दाम में मिल रहे Mobile Phone

जानकारी के मुताबिक Flipkart Smartphone Carnival 8 मार्च से लेकर 12 मार्च तक चलेगा. इस सेल में आपको डिस्काउंट (Discount) के साथ ही कई शानदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं. मसलन, आपको इस मोबाइल सेल के दौरान एक्सचेंज ऑफर्स (Exchange Offer) और नो कॉस्ट ईएमआई  (No Cost EMI) का भी फायदा मिल रहा है.

Flipkart Smartphone Carnival: 5000 से भी कम दाम में मिल रहे Mobile Phone

नई दिल्ली: अगर आप भी एक स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदना चाह रहे हैं तो एक शानदार मौका आ गया है. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने 8 मार्च से Flipkart Smartphone Carnival शुरू कर दिया है. आप 5000 रुपये से भी कम कीमत में यहां एक धांसू स्मार्टफोन खरीद सकते हैं.

  1. सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन
  2. फ्लिपकार्ट ने शुरू की सेल
  3. बेहद कम कीमतों में मिल रहे स्मार्टफोन

8-12 मार्च तक चलेगा Flipkart Smartphone Carnival

जानकारी के मुताबिक Flipkart Smartphone Carnival 8 मार्च से लेकर 12 मार्च तक चलेगा. इस सेल में आपको डिस्काउंट के साथ ही कई शानदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं. मसलन, आपको इस मोबाइल सेल के दौरान एक्सचेंज ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिल रहा है. कंपनी सेल के दौरान आपको Complete Mobile Protection का भी ऑफर दे रही है.

Realme C12 मिल रहा 7,999 रुपये में

जानकारी के मुताबिक इस सेल में आप Realme C12 को मात्र 7,999 रुपये खरीद सकते हैं. इस फोन की बाजार कीमत 10,999 रुपये है. एक्सिस कार्डधारकों को स्पेशल डिस्काउंट के साथ ये फोन सिर्फ 7,249 रुपये में मिलेगा.

Poco X3 पर शानदार डील

Flipkart Smartphone Carnival में आप Poco X3 पर भी भारी डिस्काउंट पा सकते हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है. लेकिन आप इस खास सेल के दौरान यही फोन मात्र 14,499 रुपये में खरीद सकते हैं. एक्सिस कार्डधारकों को इस फोन में एक हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

OPPO A12 पर भारी छूट

स्मार्टफोन्स में इन दिनों OPPO भी काफी पॉपुलर है. Flipkart Smartphone Carnival सेल में आप इस ब्रैंड के फोन भी शानदार छूट के साथ घर ले जा सकते हैं. इस सेल में आप OPPO A12 मात्र 7,990 रुपये में घर ले जा सकते हैं. रिटेल स्टोर में इस फोन की कीमत 10,990 रुपये है.

ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: 10 हजार से कम में मिल रहे Realme के ये 5 स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और डिस्काउंट डिटेल

5000 रुपये से भी कम में मिलेगा ये स्मार्टफोन

जानकारी के मुताबिक आप Flipkart Smartphone Carnival सेल में एक स्मार्टफोन 5000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. Gionee Max आप यहां मात्र 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Axis Bank के ग्राहकों को इस फोन में 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Trending news