Flipkart पर ऑफर्स की बरसात! सिर्फ हजार रुपये में खरीदें 32-इंच का Smart TV, जल्दी करें आज ही आखिरी दिन
Advertisement

Flipkart पर ऑफर्स की बरसात! सिर्फ हजार रुपये में खरीदें 32-इंच का Smart TV, जल्दी करें आज ही आखिरी दिन

Flipkart TV Days: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीवी डेज सेल (Flipkart TV Days Sale) चल रही है. Coocaa का 32-इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. अगर आप बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स प्राप्त करते हैं, तो आपको टीवी 974 रुपये में मिल जाएगा. आइए जानते हैं कैसे...

Flipkart पर ऑफर्स की बरसात! सिर्फ हजार रुपये में खरीदें 32-इंच का Smart TV, जल्दी करें आज ही आखिरी दिन

नई दिल्ली. Flipkart TV Days: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीवी डेज सेल (Flipkart TV Days Sale) चल रही है. इस सेल की शुरुआत 1 जनवरी को हुई थी और आज सेल का आखिरी दिन है. सेल के दौरान स्मार्ट टीवी धमाकेदार डिस्काउंट में मिल रहा है. अगर आप भी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं और बजट कम है, तो यह सेल आपके काम की हो सकती है. महंगे से महंगे स्मार्ट टीवी यहां काफी सस्ते में बिक रहे हैं. 32-इंच के स्मार्ट टीवी पर गजब डील्स मिल रही हैं. Coocaa का 32-इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. अगर आप बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स प्राप्त करते हैं, तो आपको टीवी 974 रुपये में मिल जाएगा. आइए जानते हैं कैसे...

  1. Flipkart TV Days सेल चल रही है.
  2. Coocaa का 32-इंच का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. 
  3. ऑफर्स प्राप्त कर आप टीवी को 974 रुपये में खरीद सकते हैं.

 

fallback

Coocaa 32 inch Smart TV Offers And Discounts

Coocaa 32 inch Smart TV की लॉन्च प्राइज 36,900 रुपये हैं, लेकिन सेल के दौरान टीवी 10,499 रुपये में उपलब्ध है. यानी टीवी पर 71% का ऑफ मिल रहा है. उसके बाद टीवी पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे टीवी की कीमत काफी कम हो जाएगी.

Coocaa 32 inch Smart TV Bank Offer

Axis Bank की तरफ से टीवी पर 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 525 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यानी टीवी की कीमत 9,974 रुपये हो जाएगी. इसके बाद भी एक डिस्काउंट है, जिससे कीमत और कम हो जाएगी.

Coocaa 32 inch Smart TV Exchange Offer

Coocaa 32 inch Smart TV पर 9 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराने टीवी को एक्सचेंज करते हैं, तो इतना ऑफ पा सकते हैं. 9 हजार रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने टीवी की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लैटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहते हैं, तो टीवी को 974 रुपये में खरीद सकेंगे. अगर आप आज टीवी परचेज करते हैं, तो कल घर पर डिलिवरी हो जाएगी.

Trending news