Flipkart पर साल 2021 में इन प्रोडक्ट्स ने जीता फैंस का दिल! सबसे ज्यादा हुई इनकी बिक्री, आप भी जानिए
Advertisement

Flipkart पर साल 2021 में इन प्रोडक्ट्स ने जीता फैंस का दिल! सबसे ज्यादा हुई इनकी बिक्री, आप भी जानिए

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बीते साल में यूजर्स को कई सारी कमाल की सेल्स का फायदा उठाने का मौका मिला. आज हम आपको उन प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आपने इस साल सबसे ज्यादा खरीदा है. आइए साल 2021 के फ्लिपकार्ट के बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट्स के बारे में जानते हैं..

Realme C20 | Photo Credit: LiveMint

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इस साल अपने यूजर्स को खुश करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. 2021 में फ्लिपकार्ट ने देश की जनता के लिए ढेरों सेल्स का आयोजन किया जिनमें लगभग हर तरह के प्रोडक्ट्स को बेहद सस्ते में खरीदा गया था. आज हम आपको उन प्रोडक्ट्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस साल फैंस का दिल जीता यानी फ्लिपकार्ट पर इस साल ये प्रोडक्ट्स सबसे ज्यादा बिके हैं.

  1. फ्लिपकार्ट की साल 2021 की रिपोर्ट
  2. इन प्रोडक्ट्स ने जीता फैंस का दिल
  3. सबसे ज्यादा हुई इनकी बिक्री

Realme C20 4G स्मार्टफोन

4G सेवाओं वाले इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 7,999 रुपये की जगह केवल 7,499 रुपये में बेचा जा रहा है. 6.5-इंच के एचडी+ डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी, 8MP के रीयर कैमरे और 5MP के फ्रंट कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर आपको एक बैंक ऑफर और एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिससे आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं. हालांकि इसमें कंपनी की तरफ से 32GB का ही इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है लेकिन आप एसडी कार्ड की मदद से इसे 256GB तक बढ़ा सकते हैं.

Lois Caron रिस्ट वॉच

Lois Caron की यह ऐनलॉग रिस्ट वॉच खास लड़कों के लिए है. मार्केट में 1,799 रुपये में मिलने वाली इस घड़ी को आप फ्लिपकार्ट से 83% के डिस्काउंट के बाद 296 रुपये में खरीद सकते हैं. इस रिस्ट वॉच में आपको समय के साथ-साथ दिन और डेट भी सेट करने का ऑप्शन दिया जा रहा है. हालांकि ये घड़ी वॉटर रेजिस्टेंट नहीं हैं, लेकिन इसमें आपको छह महीनों की वॉरन्टी जरूर दी जा रही है.

boAt Rockerz नेकबैंड

boAt के इस शानदार नेकबैंड, boAt Rockerz 235v2 की असल में कीमत 2,990 रुपये है लेकिन इसे सेल के दौरान 999 रुपये में बेचा जा रहा था. ये ब्लूटूथ इयरफोन्स ASAP चार्जिंग तकनीक के साथ आते हैं यानी 20 मिनट तक चार्ज करने के बाद आप इन्हें 4 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. 8 घंटों की बैटरी लाइफ और 10m की वायरलेस रेंज के साथ इसमें आपको काफी सारे दिलचस्प फीचर्स मिलेंगे. अगर आप इस नेकबैंड को आज खरीदते हैं तो आपको 59% की छूट के बाद ये 1,199 रुपये में मिल जाएंगे.

Butterfly इलेक्ट्रिक केटल और बॉटल सेट

फ्लिपकार्ट पर एक और प्रोडक्ट, जिसे काफी खरीदा गया है वो है Butterfly की 1.5l वाली रैपिड केटल और 75ml की पानी की बोतल का सेट. इस सेट को वैसे तो 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है लेकिन फ्लिपकार्ट पर ये सेल के दौरान केवल 799 रुपये में मिल रहा था. अब आप इस कॉम्बो को 825 रुपये में खरीद सकते हैं.

कोविड सेल्फ टेस्ट किट, क्विक वेजीटेबल चॉपर और क्लीन एंड क्लीयर फेस वॉश जैसे कई सारे और भी प्रोडक्ट्स हैं जिन्हें फ्लिपकार्ट ने इस साल सबसे ज्यादा बेचा है.    

Trending news