Xiaomi के फोल्डेबल स्मार्टफोन में होगा 60MP कैमरा, जानें कितनी हो सकती है कीमत

शाओमी के फोल्डेबल स्मार्टफोन को 2019 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है. इसका नाम Mi MIX 4 होगा. 

Xiaomi के फोल्डेबल स्मार्टफोन में होगा 60MP कैमरा, जानें कितनी हो सकती है कीमत
इसकी कीमत 70 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: इस साल सैमसंग, हुआवे और शाओमी फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. शाओमी (Xiaomi) के अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर कुछ नया खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, इसे 2019 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है. इसका नाम Mi MIX 4 होगा. माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा इस्तेमाल किया जाएगा. हालांकि, आधिकारिक रूप से इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है.

तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 चिप का इस्तेमाल होगा. इसका रैम 10 जीबी हो सकता है. यह फोन MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा. फोल्ड स्क्रीन 6.5 इंच का होगा और अनफोल्ड करने पर यह टैब के रूप में 10 इंच का हो जाएगा.

foldable smartphone Xiaomi Mi Mix 4 may having 60 MP camera
(फोटो साभार ट्विटर)

पिछले दिनों सैमसंग, हुआवे के फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर जो खुलासे हुए थे, उसके मुताबिक सैमसंग के फोन की कीमत 1.4 लाख से शुरू हो सकती है, जबकि हुआवे के फोन की कीमत 1.8 लाख से शुरू हो सकती है. उस समय दावा किया गया था कि मार्केट में अपनी पकड़ कायम रखने के लिए शाओमी का फोल्डेबल स्मार्टफोन दोनों के मुकाबले काफी सस्ता होगा. इसकी कीमत 70 हजार रुपये का पास होगी.