iPhone Discount Offer: iPhone 14 128 GB वेरिएंट को खरीदने के लिए ग्राहकों को अब जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी, दरअसल फ्लिपकार्ट की तरफ से इस वेरिएंट पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इस वेरिएंट पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है जिससे ग्राहक और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं. अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इस स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 


अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि iPhone 14 128 जीबी मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 69,900 है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 15 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को ये स्मार्टफोन खरीदने के लिए महज 58,999 रूपये चुकाने पड़ेंगे. अगर आपको अभी भी ये कीमत जयदा लग रही है तो आपके लिए एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है.  


एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ


 iPhone 14 128 जीबी वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 58,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 54990 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो इसकी खरीद पर आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. हालांकि ये ऑफर सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. ये ऑफर आपके लिए बड़े काम का साबित हो सकता है.