Heavy Discount के साथ मिल रहा है iPhone 12 Mini, बस अपनाएं ये Process
Advertisement
trendingNow1844862

Heavy Discount के साथ मिल रहा है iPhone 12 Mini, बस अपनाएं ये Process

नए iPhone 12 Mini में एक और शानदार ऑफर एक्सचेंज का भी है. अमेजन आपको इस नए फोन को खरीदने पर 12,400 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रही है. अगर आपके पास वर्किंग कंडिशन में कोई स्मार्टफोन है तो अमेजन आपको इसके लिए अधिकतम 12,400 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Heavy Discount के साथ मिल रहा है iPhone 12 Mini, बस अपनाएं ये Process

नई दिल्ली: iPhone 12 खरीदना तो हर कोई चाहता है. मगर Apple के हैंडसेट इतने महंगे होते हैं कि हर कोई बस मन मसोस कर रह जाता है. लेकिन अब आपको iPhone 12 खरीदने के लिए इस हैंडसेट के सस्ता होने का इंतजार नहीं करना होगा. अब आप भारी डिस्काउंट (Heavy Discount) के साथ बेहद कम दाम में iPhone 12 Mini खरीद सकते हैं. हम बता रहे हैं बेहद आसान तरीका...

  1. iPhone 12 पर मिल रहा डिस्काउंट
  2. डील का उठा सकते हैं फायदा
  3. जानें कैसे मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेजन पर चल रही है डील

अगर सरसरी निगाह से देखें तो iPhone 12 Mini खरीदने के लिए अमेजन (Amazon) की साइट पर कोई खास डिस्काउंट नजर नहीं आता है. लेकिन आप iPhone 12 Mini पर क्लिक करें तो आपको इस फोन के साथ कई शानदार ऑफर दिख सकते हैं. 

6 हजार का फ्लैट डिस्काउंट

अमेजन पर iPhone 12 Mini (64GB) की कीमत 65,900 रुपये है. लेकिन अगर आप इस फोन को HDFC Bank Credit Card से खरीदते हैं तो आपको फ्लैट 6,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है. इस डील के तहत आप iPhone 12 Mini को मात्र 59,9000 रुपये में खरीद सकते हैं.

12,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

नए iPhone 12 Mini में एक और शानदार ऑफर एक्सचेंज का भी है. अमेजन आपको इस नए फोन को खरीदने पर 12,400 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट (Exchange Discount) भी दे रही है. अगर आपके पास वर्किंग कंडिशन में कोई स्मार्टफोन है तो अमेजन आपको इसके लिए अधिकतम 12,400 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट देगी.

ये भी पढ़ें: क्या WhatsApp का खेल खत्म, Modi सरकार ने लॉन्च किया नया Messaging App

अगले तिमाही में बंद हो सकता है iPhone 12 Mini

बताते चलें कि हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Apple अगले तिमाही में iPhone 12 Mini का उत्पादन बंद कर सकती है. लॉन्च होने के चार महीने बाद भी iPhone 12 Mini के मात्र 6 फीसदी हैंडसेट ही बिक पाए हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Apple जल्द iPhone 12 Mini को बंद करने की घोषणा कर सकती है.

VIDEO

Trending news