सिर्फ 19 रुपये के Recharge Coupon में इतना कुछ? बेनिफिट्स जानेंगे तो कह उठेंगे गजब!
Advertisement

सिर्फ 19 रुपये के Recharge Coupon में इतना कुछ? बेनिफिट्स जानेंगे तो कह उठेंगे गजब!

यूजर्स को 19 रुपये वाले रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में सिर्फ कॉलिंग की ही सुविधा नहीं मिल रही. यूजर्स को साथ में शानदार इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है. इस छोटे रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा (Data) भी दिया जा रहा है. यानी बिना रोकटोक आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: अगर आप बेहद कम कीमत में अपना मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) करना चाहते हैं तो ये खबर आपके मतलब की है. अब आप मात्र 19 रुपये में भी एक शानदार रिचार्ज कूपन पा सकते हैं. इस छोटे रिचार्ज में मिल रहे हैं अनलिमिटेड सुविधाएं...

  1. 19 रुपये का छोटा रिचार्ज
  2. मिल रहे बड़े फायदे
  3. जानें क्या है स्कीम

एयरटेल का 19 रुपये वाला रिचार्ज कूपन

एयरटेल ने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक शानदार छोटा रिचार्ज कूपन लॉन्च किया है. इस रिचार्ज कूपन की कीमत मात्र 19 रुपये है. एयरटेल अपने ग्राहकों को इस प्लान में कई शानदार बेनेफिट्स दे रही है.

फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. यूजर्स इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क में चौबीसो घंटे बिना किसी रुकावट बात कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: WhatsApp ने फिर दिखाई 'दादागिरी', अगर नहीं मानी Privacy Policy की शर्त तो होगा ये बड़ा Loss

इंटरनेट का भी फायदा

यूजर्स को 19 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में सिर्फ कॉलिंग की ही सुविधा नहीं मिल रही. यूजर्स को साथ में शानदार इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है. इस छोटे रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा भी दिया जा रहा है. यानी बिना रोकटोक आप अपना मनोरंजन भी कर सकते हैं. 

मुफ्त SMS की भी है सुविधा

रिचार्ज प्लान में कॉलिंग और इंटरनेट से भी ज्यादा सुविधाएं मिल रही हैं. आप इस छोटे रिचार्ज में मुफ्त SMS भी कर सकते हैं.

दो दिन की है वैलिडिटी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस एयरटेल प्लान की एक अच्छी बात ये है कि इस रिचार्ज में दो दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. 

इसके अलावा Airtel ग्राहकों को लुभाने के लिए लंबे वैलिडिटी वाले प्लान में ज्यादा शानदार ऑफर दे रही है. कंपनी 84 दिन वाले रिचार्ज प्लान में आपको 6GB Data मुफ्त दे रही है. यूजर्स को Airtel के मुफ्त कूपन लेने के लिए Airtel Thanks मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करना होगा. सभी मुफ्त कूपन भी इस ऐप के जरिए यूजर्स को दिए जा रहे हैं.

VIDEO

Trending news