Instagram ने जीता यूजर्स का दिल! जारी किया वो फीचर जिसका सबको था इंतजार..
Advertisement

Instagram ने जीता यूजर्स का दिल! जारी किया वो फीचर जिसका सबको था इंतजार..

Instagram Update: इंस्टाग्राम एक नए फीचर के साथ आ रहा है जिसका यूजर्स को काफी समय से इंतजार था. इस फीचर के बारे में जानकर सभी को काफी खुशी हुई है..

 

Instagram ने जीता यूजर्स का दिल! जारी किया वो फीचर जिसका सबको था इंतजार..

Instagram Story Time Limit: फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम (Instagram) एक बेहद लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है. इस प्लेटफॉर्म को दुनियाभर में लोग इस्तेमाल करते हैं. मेटा (Meta) का यह ऐप एक नए फीचर के साथ आ रहा है जिसके बारे में जानकर यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे. इंस्टाग्राम पर यह फीचर हो, इस बात के लिए यूजर्स न बहुत इंतजार किया है. बता दें कि जिस फीचर की हम बात कर रहे हैं, वो इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) से जुड़ा हुआ है. आइए डिटेल में जानते है कि ये अपडेट क्या है और इसके लिए लोग क्यों एक्साइटेड हैं.. 

Instagram ने जारी किया नया फीचर 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram) एक नया फीचर रोलआउट करने जा रहा है. इस फीचर के तहत यूजर्स इंस्टाग्राम स्टोरी और आसानी से और आराम से डाल सकेंगे. आपको बता दें कि इस फीचर के जारी किए जाने के बाफ यूजर्स एक बार में एक मिनट यानी 60 सेकेंड की स्टोरी, एक स्लाइड में अपलोड कर सकेंगे. TechCrunch की एक रिपोर्ट में Meta के एक प्रवक्ता ने इस फीचर को कन्फर्म भी किया है. 

यूजर्स को बहुत समय से इस फीचर का था इंतजार 

इस फीचर के बारे में जानकर इंस्टाग्राम के यूजर्स बहुत खुश हैं. दरअसल, पोस्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम स्टोरीज पसंद की जाती हैं और अबतक, एक स्टोरी सिर्फ 15 सेकेंड की हो सकती थी यानी अगर वीडियो लंबा है तो एक स्लाइड में सिर्फ 15 सेकेंड का वीडियो आएगा. लेकिन अब एक बार में आप 60 सेकेंड के क्लिप को एक बार में देख लेंगे. 

इस फीचर को किस दिन और किन-किन देशों में जारी किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news