iPhone 13 के लॉन्च होने के बाद Google ने चली बड़ी चाल! पेश करने जा रहा है दमदार कैमरे वाला Smartphone और बहुत कुछ, जानिए

खबरों की मानें तो इसी साल अक्टूबर में गूगल नई पिक्सेल 6 सीरीज के स्मार्टफोन्स समेत कई सारे नये प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकता है. आइए देखें ऐसा कब हो सकता है.. 

iPhone 13 के लॉन्च होने के बाद Google ने चली बड़ी चाल! पेश करने जा रहा है दमदार कैमरे वाला Smartphone और बहुत कुछ, जानिए
Google Pixel 6 Series | Photo Credit: CNET

नई दिल्ली. इस महीने ही Apple ने iPhone 13 लॉन्च करके उन लोगों को खुश कर दिया जो इस कंपनी के फोन्स का इंतजार कर रहे थे. अब बारी एंड्रॉयड यूजर्स की है. खबरों की मानें तो Google बहुत जल्द कई सारे नये प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है जिसमें Google Pixel 6 सीरीज के स्मार्टफोन भी शामिल हो सकते हैं. आइए देखें कि Google के प्रोडक्ट लॉन्च के बारे में खबरें क्या कहती हैं. 

Google Pixel 6 सीरीज 

गूगल ने पिक्सेल 6 सीरीज के नये स्मार्टफोन्स की पहली झलक इस साल अगस्त की शुरुआत में दी थी. अब खबरों की मानें तो बहुत जल्द गूगल इस सीरीज को मार्केट में उतार सकता है. ऐसी कई सारी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि गूगल पिक्सेल 6 सीरीज को अक्टूबर के दूसरे हिस्से में रिलीज कर सकता है. टिप्स्टर्स और लीकर्स से इस लॉन्च के लिए दो डेट्स सामने आ रही हैं, एक 19 अक्टूबर और एक 27 अक्टूबर. ज्यादा झुकाव 27 अक्टूबर की तरफ है और कुछ खबरें ये भी कह रही हैं कि इस ईवेंट में गूगल अपना पहला फोल्डेबल फोन भी अनाउन्स कर सकता है.  

गूगल का आधिकारिक लॉन्च ईवेंट 

गूगल पिक्सेल 6 सीरीज के लिए जो डेट बताई जा रही है वो गूगल के आशिकारिक लॉन्च ईवेंट की अनुमानित डेट से अलग है. XDA Developers के मिषाल रहमान के स्क्रीनशॉट के हिसाब से गूगल 5 अक्टूबर को एक खास ईवेंट कर सकता है जिसमें कुछ नये प्रोडक्ट्स के अनाउन्समेंट हो सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि इस स्क्रीनशॉट में क्या है तो हम आपको बता दें कि यह CNET के एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट है. 

अब डिलीट किए जा चुके इस आर्टिकल में गूगल के इस लॉन्च ईवेंट के बारे में चर्चा की गई है. प्रोडक्ट्स की बात करें तो इस आर्टिकल के हिसाब से यह ईवेंट खास गूगल नेस्ट, ट्रैवल और मैप प्रोडक्ट्स के लिए हो सकता है. 

आपको बता दें कि गूगल के लॉन्च ईवेंट्स की ये खबरें कंपनी की तरफ से जारी नहीं की गई हैं और इन सभी का टिप्स्टर्स अनुमान लगा रहे हैं. अब देखना ये है कि जिन प्रोडक्ट्स का जनता इतना इंतजार कर रही है, वो कब और किस कीमत में लॉन्च होंगे. यह उम्मीद की जा रही है कि गूगल जल्द ही इन बातों पर कोई जानकारी देगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.