Google के Smartphone की नई फोटो ने मचाया तहलका, दिखता है iPhone 13 Pro जैसा, लोग बोले- मस्त है यार
X

Google के Smartphone की नई फोटो ने मचाया तहलका, दिखता है iPhone 13 Pro जैसा, लोग बोले- मस्त है यार

Google Pixel 4 की प्रोटोटाइप तस्वीरें वेब पर पोस्ट की गई हैं और वे दिखाते हैं कि Google ने फ्लैगशिप के लिए कर्व्ड डिस्प्ले के साथ प्रयोग किया है. बता दें Pixel 4 को 2019 को घोषित किया गया था. आइए जानते हैं नए प्रोटोटाइप के बारे में...

Google के Smartphone की नई फोटो ने मचाया तहलका, दिखता है iPhone 13 Pro जैसा, लोग बोले- मस्त है यार

नई दिल्ली. Google Pixel 4 2019 में घोषित दो फ्लैगशिप फोनों में से एक था. फोन का डिज़ाइन Pixel 3 से अलग था, लेकिन यह पता चला कि इसका डिज़ाइन अलग हो सकता था. पिक्सेल 4 की प्रोटोटाइप तस्वीरें वेब पर पोस्ट की गई हैं और वे दिखाते हैं कि Google ने फ्लैगशिप के लिए कर्व्ड डिस्प्ले के साथ प्रयोग किया है. Pixel 4 के रिटेल वर्जन में फ्लैट डिस्प्ले है. तस्वीरों को ट्विटर पर एक्सडीए डेवलपर्स के पूर्व एडिटर-इन-चीफ मिशाल रहमान द्वारा साझा किया गया था. तस्वीरें मूल रूप से एक चीनी मंच पर उस स्रोत के अनुसार पोस्ट की गई थीं जिसने उनके साथ तस्वीरें शेयर की थीं. 

 

 

पीछे से दिखा iPhone 13 Pro की तरह

Google Pixel 4 पीछे से एक दम iPhone 13 Pro की तरह दिखता है. कैमरा मॉड्यूल आईफोन की तरह है, लेकिन कैमरा सेंसर अलग पोजीशन में है. इस प्रोटोटाइप में डिस्प्ले कर्व्ड दिखाया गया है. तस्वीर में Pixel 4 में Pixel 3 के समान ही मोटे बेजल हैं. पीछे का डिजाइन बिल्कुल नहीं बदला गया है. 

Google Pixel 4 के स्पेसिफिकेशन्स

Pixel 4 को 5.7-इंच FHD+ 90Hz OLED डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. फोन के टॉप पर एक मोटा बेज़ल है जो एक 8MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा, एक ToF 3D सेंसर है. 

Google Pixel 4 का कैमरा

फोन में 12.2MP का मुख्य कैमरा और OIS और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 16MP का टेलीफोटो कैमरा भी है. इसमें 2800mAh की बैटरी क्षमता, 18W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट, स्टीरियो स्पीकर, फेस आईडी, IP68 रेटिंग और eSIM के साथ डुअल-सिम सपोर्ट है. यह Android 10 के साथ लॉन्च हुआ और Android 12 में अपग्रेड करने योग्य है.

Trending news