Pixel 5, 4A का इंतजार हुआ खत्म! Google इस दिन लॉन्च कर सकता है दोनों स्मार्टफोन
Advertisement

Pixel 5, 4A का इंतजार हुआ खत्म! Google इस दिन लॉन्च कर सकता है दोनों स्मार्टफोन

आपको भी Google के नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन Pixel 5 का इंतजार है तो, ये इंतजार अब खत्म हो गया समझिए. गूगल Pixel 5 से इसी महीने पर्दा उठा सकती है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: आपको भी Google के नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन Pixel 5 का इंतजार है तो, ये इंतजार अब खत्म हो गया समझिए. गूगल Pixel 5 से इसी महीने पर्दा उठा सकती है. टेक वेबसाइट की एक रिपोर्ट मुताबिक वोडाफोन की जर्मन ब्रांच के एक इंटरनल दस्तावेज में बताया गया है कि जर्मनी में 25 सितंबर को गूगल Pixel 4A 5G और Pixel 5 को लॉन्च किया जा सकता है. 

  1. Pixel 5, 4A 5G का इंतजार हुआ खत्म!
  2. Google 25 सितंबर को लॉन्च कर सकता है 
  3. Pixel 5 में 6.67-इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा

25 सितंबर को ग्लोबल लॉन्च! 
जर्मनी के बाद इन स्मार्टफोंस को दूसरे देशों में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कई रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि इन स्मार्टफोंस को 25 सितंबर को ग्लोबली भी लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन स्मार्टफोन में कलर ऑप्शन काफी लिमिटेड होंगे. Pixel 5 को ब्लैक और ग्रीन कलर वैरिएंट में पेश किया जा सकता है, Pixel 4A 5G को ब्लैक कलर में के सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. 

Pixel 5 में मिलेगा बड़ा OLED डिस्प्ले  
रिपोर्ट्स के मुताबिक Pixel 5 में 6.67-इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसकी रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगी. इसमें और भी प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले मिल सकता है, जैसा पिक्सल 4a में दिया है। वहीं, इसमें कई प्रीमियम फीचर्स के साथ IP वाटर रेटिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है. हाल ही में अनाउंस हुए गूगल पिक्सल 4a फीचर्स में 5.81-इंच OLED डिस्प्ले स्क्रीन दी है. इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: दिवाली, दशहरे में सस्ती होगी कार और बाइक! प्रकाश जावडेकर ने किया ये बड़ा इशारा

LIVE TV

Trending news