Hisense भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Hisense A6H Series 4K Google TV है. अमेजन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) के दौरान टीवी को कुछ खास ऑफर्स के साथ पेश किया जाएगा. Hisense टीवी चार अलग-अलग स्क्रीन साइज- 43, 50, 55 और 75-इंच में उपलब्ध होगा. साथ ही नया टीवी भी 3 साल तक की वारंटी के साथ आएगा. टीवी में खास बात होगी कि यह आवाज से चल सकेगा. यानी रिमोट की जरूरत नहीं पड़ेगी. आइए जानते हैं Hisense A6H Series 4K Google TV की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hisense A6H Series 4K Google TV Specifications


जैसा कि आपने नाम से अनुमान लगाया होगा, Hisense A6H Series 4K Google TV, Google TV के लिए सपोर्ट करता है. आप जो देखते हैं उसके आधार पर यह कंटेंट को क्यूरेट कर सकता है, यह एक वॉचलिस्ट फीचर के साथ भी आता है जो आपको अपने मोबाइल फोन से भी अपने पसंदीदा टीवी शो और फिल्मों को एक सूची में जोड़ने की सुविधा देता है. इसके अलावा, टीवी Apple AirPlay और Apple Home Kit को भी सपोर्ट करता है.


आवाज से चलेगा Hisense A6H Series 4K Google TV


Hisense Smart TV एक विशेष सुविधा के साथ आता है जिसे Far Field Voice Control कहा जाता है जो यूजर्स को रिमोट के बिना वॉयस कमांड के साथ टीवी संचालित करने की अनुमति देता है. इसके अलावा, टीवी में सभी गेमर्स के लिए कुछ विशेषताएं भी हैं. उदाहरण के लिए, यह स्क्रीन फटने के प्रभाव को रोकने के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) और वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) के साथ आता है. इसमें डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी है.


Hisense A6H Series 4K Google TV में मिलेगा रिमोट फाइंडर


Hisense टीवी की दिलचस्प विशेषताओं में से एक रिमोट फाइंडर है, जैसा कि नाम से पता चलता है, यह सुविधा आपको रिमोट के लिए घर में हर जगह देखने की परेशानी से बचाती है.


Hisense A6H Series 4K Google TV Price In India


जैसा कि उल्लेख किया गया है, Hisense A6H Series 4K Google TV चार स्क्रीन आकारों में उपलब्ध होगा. 43-इंच डिस्प्ले वाला बेस मॉडल 29,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. यह 50-इंच, 55-इंच और 75-इंच स्क्रीन साइज के साथ भी आएगा लेकिन उनकी कीमत अभी तक ज्ञात नहीं है. 23 जुलाई से शुरू होने वाली प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्ट टीवी अमेजन के माध्यम से बिक्री पर जाएगा. शुरुआती लॉन्च के हिस्से के रूप में, Hisense स्टेंडर्ड एक साल की वारंटी के अलावा दो साल की अतिरिक्त वारंटी की पेशकश करेगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर