लॉन्च हुआ सबसे मजबूत 5G Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा तीन दिन तक, खरीदने पर Free मिलेगी Smart Watch
Advertisement

लॉन्च हुआ सबसे मजबूत 5G Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा तीन दिन तक, खरीदने पर Free मिलेगी Smart Watch

Hotwav ने नया स्मार्टफोन Hotwav Cyber 7 पेश किया. यह एक रग्ड स्मार्टफोन है, जो पानी और धूल से खराब नहीं होगा. इसके अलावा इसकी बैटरी भी 8280 एमएएच की है. यानी फुल चार्ज में फोन तीन दिन तक चलता रहेगा. आइए जानते हैं Hotwav Cyber 7 की कीमत और फीचर्स...

लॉन्च हुआ सबसे मजबूत 5G Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा तीन दिन तक, खरीदने पर Free मिलेगी Smart Watch

नई दिल्ली. US और यूरोपीय बाजार में प्रवेश करने के लिए, लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन निर्माता Hotwav ने नया स्मार्टफोन Hotwav Cyber 7 पेश किया. नया स्मार्टफोन 299 डॉलर (22,441 रुपये) की प्रभावी कीमत पर लॉन्च किया गया है. कंपनी वर्तमान में यूएस और यूरोपीय देशों में मुफ्त शिपिंग के साथ 100 डॉलर (7,505 रुपये) की छूट दे रही है. इच्छुक यूजर स्मार्टफोन को 199 डॉलर (14,938 रुपये) की अंतिम कीमत पर खरीद सकते हैं, साथ ही एक मुफ्त Hotwav C1 स्मार्ट वॉच भी प्राप्त कर सकते हैं. 

  1. Hotwav ने नया स्मार्टफोन Hotwav Cyber 7 पेश किया. 
  2. यह एक रग्ड स्मार्टफोन है, जो पानी और धूल से खराब नहीं होगा.
  3. इसकी बैटरी भी 8280 एमएएच की है. यानी फुल चार्ज में तीन दिन तक चलता रहेगा. 

काफी मजबूत होगा Hotwav Cyber 7 

Hotwav Cyber 7 एक प्रीमियम रग्ड स्मार्टफोन है जो एक सुंदर डिजाइन और शक्तिशाली फीचर्स के साथ आता है. फोन काफी मजबूत है, क्योंकि यह पानी और धूल से खराब नहीं होगा. 

Hotwav Cyber 7 के स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में 8280 एमएएच की बैटरी है जो 600 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह एक बार फुल चार्ज करने पर तीन दिनों से अधिक सामान्य उपयोग को बनाए रखने के लिए पर्याप्त है. Hotwav साइबर 7 स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC के साथ 5G सपोर्ट के साथ आता है. यह 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है.

Hotwav Cyber 7 का कैमरा

कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ अच्छी तरह से संरक्षित 6.3-इंच FHD + डिस्प्ले जोड़ा. स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड-एंगल सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और इंफ्रारेड लाइट्स के साथ 20MP HD नाइट विजन कैमरा ले जाने वाला क्वाड-रियर कैमरा सेंसर है. आप Hotwav Cyber 7 बैंगगूड से 200 डॉलर (15,009 रुपये) की रियायती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं.

Trending news