इस मोबाइल में नहीं बल्कि इसके Cover में है 5G Network! खरीदने के लिए लपके फैंस
Advertisement

इस मोबाइल में नहीं बल्कि इसके Cover में है 5G Network! खरीदने के लिए लपके फैंस

Huawei P50 Pro 5G Cover: आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन कवर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा. ये कवर 5G नेटवर्क के साथ आता है जिसकी वजह से ये फोन को 4G से 5G बना देता है..

Photo Credit: Gizmochina, Teknoblog

Huawei P50 Pro Cover with 5G Network: समय के साथ मार्केट में ज्यादातर स्मार्टफोन्स 5G कनेक्शन के साथ आते है. आज हम आपको एक अनोखे स्मार्टफोन कवर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं, वो सिर्फ 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है लेकिन इसके ब्रांड ने इसके लिए जो कवर बनाया है, उसमें आपको 5G नेटवर्क मिल जाएगा. आइए जानते हैं कि हम किस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं और इसका कवर किस तरह 5G नेटवर्क के साथ आता है..

इस मोबाइल में नहीं, इसके कवर में है 5G नेटवर्क

अगर आप सोच रहे हैं कि हम किस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यहां Huawei के 4G स्मार्टफोन, Huawei P50 Pro की बात हो रही है. 2021 में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में आपको आमतौर 5G नेटवर्क की सुविधा नहीं मिलती है. हाल ही में इस ब्रांड ने स्मार्टफोन के लिए एक नया कवर डिजाइन करके लॉन्च किया है, जिसकी मदद से यूजर्स इस फोन में 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं.

कैसे काम करता है ये ‘5G कवर’

आपको बता दें कि Huawei P50 Pro का यह नया कवर Soyealink द्वारा बनाया गया है. इस स्मार्टफोन केस में एक ई-सिम चिपसेट एम्बेड किया गया है और साथ में इसके अंदर एक 5G मॉडम भी दिया गया है. इस तरह, जैसे ही आप ये कवर फोन पर लगाएंगे, फोन का मेन सिम कार्ड और कवर का ई-सिम नेटवर्क सिग्नल मिल जाएंगे और आपका 4G स्मार्टफोन एक 5G फोन बन जाएगा.

बेहद हल्का है ये स्मार्टफोन कवर

इस कवर की एक और खास बात यह है कि ये बहुत भारी नहीं है और इसका वजन बाकी स्मार्टफोन केस जितना ही है. इसका वजन करीब 52 ग्राम है और इसकी चौड़ाई भी 3.2mm है. लेदर से बना Huawei P50 Pro का कए कवर लाइट ग्रे रंग में उपलब्ध किया जा रहा है और फिलहाल इसे सिर्फ चीन (China) से खरीदा जा सकता है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन कवर की कीमत 799 युआन (करीब 9,188 रुपये) है और फिलहाल इस बारे में नहीं बताया गया है कि इसे सेल के लिए कब उपलब्ध किया जाएगा. अभी इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं आई है कि ये फोन चीन के अलावा देशों में कब बेचा जाएगा.  

Trending news